कोरोना का खौफ, गुजरात के 8 बड़े शहरों में आज से 10 अप्रैल तक स्कूलों में ऑफलाइन कक्षाएं बंद

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर गुजरात सरकार ने बृहस्पतिवार को कहा कि इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए राज्य के आठ बड़े शहरों में विद्यालय 19 मार्च से अपने परिसरों में अध्यापन बंद करेंगे.

कोरोना का खौफ, गुजरात के 8 बड़े शहरों में आज से 10 अप्रैल तक स्कूलों में ऑफलाइन कक्षाएं बंद

गुजरात के आठ बड़े शहरों में 19 मार्च से 10 अप्रैल तक विद्यालयों में ऑफलाइन कक्षाएं बंद.

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर गुजरात सरकार ने बृहस्पतिवार को कहा कि इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए राज्य के आठ बड़े शहरों में विद्यालय 19 मार्च से अपने परिसरों में अध्यापन बंद करेंगे. राज्य सरकार ने कहा कि इन शहरों के विद्यालयों में 10 अप्रैल तक ऑफलाइन कक्षाएं नहीं लगेंगी. ये शहर अहमदाबाद, राजकोट, वड़ोदरा, सूरत, भावननगर, गांधीनगर, जामनगर और जूनागढ़ हैं.


 एक सरकारी विज्ञप्ति के अनुसार, मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने शिक्षा मंत्री भूपेंद्र सिंह चूड़ास्मा और मुख्य सचिव अनिल मुकिम के साथ उच्च स्तरीय बैठक में यह निर्णय लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


चूड़ास्मा ने कहा कि इन शहरों के अलावा अन्य क्षेत्रों में विद्यालय उन विद्यार्थियों के लिए ऑफलाइन कक्षाएं जारी रखेंगे, जिन्होंने इस विकल्प को चुना है. उन्होंने कहा कि कॉलेजों एवं विश्वविद्यालयों में 19 मार्च से 10 अप्रैल तक ऑफलाइन परीक्षाएं स्थगित करने का निर्णय लिया है.
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)