कोरोना का कहर: तेलंगाना के सभी स्कूल-कॉलेज 16 जनवरी तक के लिए बंद, CM ने की मास्क पहनने की अपील

सीएमओ की ओर से कहा गया कि लोग काम करते समय सतर्क रहें और मास्क पहनने. सरकार द्वारा जारी किए गए कोरोना नियमों का पालन करें. 

कोरोना का कहर: तेलंगाना के सभी स्कूल-कॉलेज 16 जनवरी तक के लिए बंद, CM ने की मास्क पहनने की अपील

सभी शैक्षणिक संस्थान 8 से 16 जनवरी तक रहेंगे बंद

हैदराबाद:

कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते तेलंगाना सरकार ने अपने राज्य के सभी शैक्षणिक संस्थानों को बंद करने का ऐलान किया है. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (Telangana Chief Minister K. Chandrashekar Rao) ने कोविड-19 के मद्देनजर सोमवार को कहा कि राज्य के सभी शैक्षणिक संस्थानों में 8 से 16 जनवरी तक अवकाश घोषित किया जाए. एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार तेलंगाना में कोविड-19 के मामले बढ़ने पर मंत्रियों और अधिकारियों के साथ बैठक में राव ने कहा कि अस्पतालों में बिस्तरों, ऑक्सीजन की सुविधा वाले बिस्तरों और दवाओं की समुचित व्यवस्था की जाए और जांच किट आवश्यकता अनुसार खरीदी जाए.

मुख्यमंत्री ने लोगों से ओमीक्रोन के खतरे को लेकर न घबराने की अपील की लेकिन साथ ही एहतियात बरतने को कहा. सीएमओ की ओर से कहा गया कि लोग काम करते समय सतर्क रहें और मास्क पहनने. सरकार द्वारा जारी किए गए कोरोना नियमों का पालन करें. 

ये भी पढ़ें-  School College Closed: कोरोना के बढ़ते मामलों ने बढ़ाई चिंता, इन राज्यों ने किए स्कूल-कॉलेज बंद

तेजी से बढ़ रहे हैं केस 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तेलंगाना में भी कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. सोमवार को 482 मामले दर्ज किए गए हैं. जिससे राज्य में संक्रमणों की कुल संख्या 6,82,971 हो गई.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)