CLAT 2022: क्लैट की सेकेंड अलॉटमेंट लिस्ट जारी, इस डायरेक्ट लिंक से चेक करें

CLAT 2022: जिन उम्मीदवारों को सेकेंड प्रोविजनल लिस्ट में सीटें आवंटित की गई हैं, उन्हें अब 9 जुलाई, 2022 तक प्रवेश प्रक्रिया पूरी करनी होगी.

CLAT 2022: क्लैट की सेकेंड अलॉटमेंट लिस्ट जारी, इस डायरेक्ट लिंक से चेक करें

CLAT 2022: क्लैट की सेकेंड अलॉटमेंट लिस्ट जारी

नई दिल्ली:

CLAT 2022: कंसोर्टियम ऑफ नेशनल लॉ यूनिवर्सिटीज (NLUs) ने कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट (CLAT 2022) के लिए आज, 7 जुलाई को सेकेंड सीट अलॉटमेंट लिस्ट जारी कर दी है. क्लैट 2022 (CLAT 2022) योग्य उम्मीदवार जिन्होंने काउंसलिंग के लिए पंजीकरण किया है, वे लॉग इन करके सेकेंड अलॉटमेंट लिस्ट को आधिकारिक वेबसाइट- consortiumofnlus.ac.in से जांच कर सकते हैं. जिन उम्मीदवारों को सेकेंड प्रोविजनल लिस्ट में सीटें आवंटित की गई हैं, उन्हें अब 9 जुलाई, 2022 तक प्रवेश प्रक्रिया पूरी करनी होगी. CLAT 2022 Seat Allotment List: डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें

ये भी पढ़ें ः CLAT 2022: क्लैट फर्स्ट सीट अलॉटमेंट रिजल्ट घोषित, रिजल्ट डायरेक्ट लिंक यहां पर देखें

CLAT Result 2022 Declared: क्लैट परिणाम 2022 घोषित, डायरेक्ट लिंक और जानें कैसे देखें रिजल्ट

CLAT 2022 Result: आज जारी हो सकता है क्लैट परिणाम 2022, आधिकारिक वेबसाइट, रिजल्ट देखने का तरीका जानें

bk3sj03

उम्मीदवारों को क्लैट पंजीकरण पोर्टल पर लॉग इन करके अपने दस्तावेज़ अपलोड करना होगा. साथ ही प्रवेश के लिए आवश्यक दस्तावेजों की जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आवंटित विश्वविद्यालय से संपर्क करना होगा.

क्लैट ने कहा, “संशोधन का विकल्प चुनने वाले नए आवंटित उम्मीदवारों को आवंटित विश्वविद्यालय को आवश्यक शुल्क का भुगतान करना होगा और कंसोर्टियम की वेबसाइट पर दस्तावेज अपलोड करना होगा. केवल वे उम्मीदवार जिन्होंने अपेक्षित शुल्क का भुगतान कर दिया है और कंसोर्टियम की वेबसाइट पर दस्तावेज अपलोड कर दिए हैं, उनके लिए संशोधन विकल्प पर विचार किया जाएगा. एक उम्मीदवार जिसे सीट आवंटित की गई है और शुल्क का भुगतान नहीं किया है, या दस्तावेज अपलोड नहीं किया है, वह प्रवेश और संशोधन विकल्प के लिए पात्र नहीं होगा.

CLAT 2022 Second Seat Allotment: ऐसे चेक करें

1.आधिकारिक वेबसाइट consortiumofnlus.ac.in पर जाएं.

2.पंजीकृत मोबाइल नंबर और पासवर्ड का उपयोग करके लॉगिन करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


3.आवंटित कॉलेज के बारे में जानने के लिए आवंटन स्थिति खोलें.