AYUSH NEET Counselling 2022: आज जारी होंगे आयुष नीट काउंसलिंग राउंड 2 के फाइनल रिजल्ट, यहां करें चेक 

AYUSH NEET UG Counselling 2022: प्रोविजनल रिजल्‍ट पर आपत्ति दर्ज करने की सुविधा आज सुबह 10 बजे खत्‍म हो जाएगी. इसके बाद फाइनल रिजल्ट की घोषणा की जाएगी. जिन उम्‍मीदवारों का नाम फाइनल रिजल्‍ट में होगा, उन्‍हें 9 से 27 दिसंबर 2022 के बीच अलॉटेड कॉलेज को रिपोर्ट करना होगा.  

AYUSH NEET Counselling 2022: आज जारी होंगे आयुष नीट काउंसलिंग राउंड 2 के फाइनल रिजल्ट, यहां करें चेक 

AYUSH NEET Counselling 2022: आज जारी होंगे आयुष नीट काउंसलिंग के राउंड 2 के फाइनल रिजल्ट

नई दिल्ली:

AYUSH NEET Counselling 2022: आयुष नीट यूजी काउंसलिंग 2022 के राउंड 2 का फाइनल रिजल्ट आज जारी होगा. आयुष एडमिशन सेंट्रल काउंसलिंग कमिटि (AACCC) नीट यूजी काउंसलिंग 2022 के राउंड 2 का फाइनल रिजल्ट गुरुवार, 8 दिसंबर 2022 को जारी करेगी. जिन उम्मीदवारों ने काउंसलिंग के दूसरे राउंड में भाग लिया है, वे आधिकारिक वेबसाइट aaccc.gov.in से रिजल्ट की जांच कर सकते हैं. काउंसलिंग कमिटी ने एक दिन पहले आयुष नीट के राउंड 2 का प्रोविजनल रिजल्ट (AYUSH NEET Counselling 2022 round 2 provisional result) जारी किया है. प्रोविजनल रिजल्ट पर आपत्ति दर्ज करने की सुविधा आज सुबह 10 बजे खत्‍म हो जाएगी.  

इस संबंध में काउंसलिंग कमिटि ने कहा है कि आयुष नीट यूजी काउंसलिंग के राउंड 2 का प्रोविजनल रिजल्‍ट 8 दिसंबर 2022 को AACCC-UG पोर्टल www.aaccc.gov.in पर अपलोड किया जाएगा. प्रोविजनल रिजल्ट में किसी भी तरह की विसंगति की सूचना उम्मीदवार तुरंत AACCC, आयुष मंत्रालय को 8 दिसंबर 2022 को सुबह 10:00 बजे तक ईमेल काउंसलिंग-ayush@gov.in के माध्यम से दे सकते हैं. 

राउंड 2 फाइनल रिजल्ट की घोषणा के बाद उम्मीदवार आयुष एडमिशन सेंट्रल काउंसलिंग कमिटि पोर्टल से प्रोविजनल अलॉटमेंट लेटर को डाउनलोड करना होगा. इसके बाद उम्मीदवारों को प्रवेश प्रक्रिया के लिए अलॉटेड संस्थान से संपर्क करना होगा. जिन उम्‍मीदवारों का नाम फाइनल रिजल्‍ट में होगा, उन्‍हें 9 से 27 दिसंबर 2022 के बीच एडमिशन के लिए अलॉटेड कॉलेज को रिपोर्ट करना होगा.  

RRB Group D Result: रेलवे ग्रुप डी रिजल्ट पर देखिए लेटेस्ट अपडेट, बोर्ड ने जारी किया जरूरी नोटिस

NEET UG Counselling Round 2 Final Result: ऐसे कर पाएंगे चेक

1.सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट aaccc.gov.in पर जाएं.

2.होमपेज पर दिख रहे रिजल्ट टैब पर क्लिक करें.

3.इसके बाद अपनी लॉगिन डिटेल्‍स दर्ज करें.

4.अब सब्मिट पर क्लिक करें, ऐसा करने के साथ ही रिजल्‍ट स्‍क्रीन पर आ जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

5.अब अपना रिजल्‍ट डाउनलोड करें और स्क्रीनशॉट लें.