कोरोना के कहर के चलते AMU ने कोविड-19 गाइडलाइन्स की जारी, अब मानने होंगे ये नियम

कोरोना के बढ़ते कहर के बीच अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU) ने 5 अप्रैल सोमवार को COVID-19 दिशा-निर्देश जारी कर दिए हैं.

कोरोना के कहर के चलते AMU ने कोविड-19 गाइडलाइन्स की जारी, अब मानने होंगे ये नियम

कोरोना के कहर के चलते AMU ने कोविड-19 गाइडलाइन्स की जारी.

नई दिल्ली:

कोरोना के बढ़ते कहर के बीच अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU) ने 5 अप्रैल सोमवार को COVID-19 दिशा-निर्देश जारी कर दिए हैं. AMU के दिशानिर्देशों में 45 वर्ष से अधिक आयु के सभी कर्मचारियों से आग्रह किया गया है कि वे सरकार की गाइडलाइन्स के अनुसार, COVID-19 का टीकाकरण करवाएं. 

इसके अलावा विश्वविद्यालय के कार्यालयों, स्कूलों, कॉलेजों, पुस्तकालयों, विभागों, केंद्रों और छात्रावासों सहित परिसरों में मास्क पहनना और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखना अनिवार्य कर दिया गया है.


AMU के बयान में कहा गया, "यूनिवर्सिटी ने अपने सभी शिक्षकों, छात्रों और कर्मचारियों को कार्यालयों, स्कूलों, कॉलेजों, पुस्तकालयों, विभागों, केंद्रों और छात्रावासों में मास्क पहनने की सलाह दी है. देश भर में बढ़ते COVID-19 मामलों को देखते हुए जरूरी कदम उठाए गए हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


विश्वविद्यालय के कार्यालयों के प्रवेश पर थर्मल स्कैनिंग की जाएगी और विश्वविद्यालय में हाथ धोने के सुविधा भी प्रदान की जाएगी. एएमयू परिसर में गैर-विश्वविद्यालय कर्मचारियों को आने की अनुमति नहीं दी जाएगी.