ADVERTISEMENT

IKIO Lighting की शेयर बाजार में धमाकेदार एंट्री, 38% प्रीमियम पर हुई शेयरों की लिस्टिंग

IKIO Lighting Stock Price: आईकेआईओ लाइटिंग के शेयर बीएसई पर आईपीओ प्राइस से 37.19 प्रतिशत प्रीमियम के साथ 391 रुपये पर सूचीबद्ध हुए.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी12:27 PM IST, 16 Jun 2023NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

IKIO Lighting Share Priceएलईडी (LED) लाइटिंग सॉल्यूशंस प्रोवाइड करने वाली नोएडा बेस्ड कंपनी आईकियो लाइटिंग ने शेयर बाजार में बंपर शुरुआत की. कंपनी के शेयर आज यानी शुक्रवार को 285 रुपये के आईपीओ प्राइस के मुकाबले लगभग 38 प्रतिशत की बढ़त के साथ नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) पर लिस्ट हुए.

आईकेआईओ लाइटिंग के शेयर बीएसई पर आईपीओ प्राइस से 37.19 प्रतिशत प्रीमियम के साथ 391 रुपये पर सूचीबद्ध हुए. बाद में शेयर 42.52 प्रतिशत चढ़कर 406.20 रुपये पर पहुंच गए. जबकि कंपनी के शेयर एनएसई पर 37.71 प्रतिशत की बढ़त के साथ 392.50 रुपये पर सूचीबद्ध हुए.

पिछले सप्ताह आईकियो लाइटिंग का आईपीओ (IKIO Lighting IPO) को 66.29 गुना सब्सक्रिप्शन मिला था.  यह आईपीओ 6 जून को सब्सक्रिप्शन के लिए खुल और 8 जून के बंद हुआ. इस इश्यू का प्राइस बैंड 270-285 रुपये प्रति शेयर तय किया गया था.

पिछले साल अक्टूबर में कंपनी ने आईपीओ लाने के लिए ड्राफ्ट पेपर जमा किए थे और दिसंबर में उसे आईपीओ लाने की मंजूरी मिली थी.

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT