ADVERTISEMENT

गोएयर ने पेश की रियायती टिकट योजना, न्यूनतम किराया 691 रुपये

किफायती विमानन सेवा प्रदान करने वाली कंपनी गोएयर ने अपने ग्राहकों के लिए सीमित अवधि की तीन रियायती टिकट योजना पेश की है। इसमें अगले साल 1 जनवरी से 30 सितंबर के बीच एक तरफ की यात्रा के लिए न्यूनतम 691 रुपये (टैक्स अलग से) किराया होगा।
NDTV Profit हिंदीReported by Bhasha
NDTV Profit हिंदी07:10 PM IST, 21 Nov 2015NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

किफायती विमानन सेवा प्रदान करने वाली कंपनी गोएयर ने अपने ग्राहकों के लिए सीमित अवधि की तीन रियायती टिकट योजना पेश की है, जिसमें अगले साल 1 जनवरी से 30 सितंबर के बीच एक तरफ की यात्रा के लिए न्यूनतम 691 रुपये (टैक्स अलग से) किराया होगा।

विमानन कंपनी ने कहा कि तीन पेशकश - क्रिसमस स्पेशल, गो-एक्सप्लोर और हैपी ट्यूजडेज - का लक्ष्य है अपने नेटवर्क पर विशेष तौर पर छुट्टियों के मौसम में कम किराये पर हवाई यात्रा की सुविधा प्रदान करना।

गोएयर की एक विज्ञप्ति में कहा गया कि क्रिसमस स्पेशल की पेशकश के तहत 20 नवंबर से 22 नवंबर तक बुकिंग उपलब्ध है और हर 25वें गोएयर यात्री को मुफ्त टिकट प्राप्त करने का मौका होगा। वे 1 दिसंबर से 25 दिसंबर तक यात्रा कर सकते हैं।

इसी तरह गो एक्सप्लोर योजना के तहत गोएयर का टिकट 1 जनवरी से 30 सितंबर, 2016 के लिए उपलब्ध होगा और इसका किराया 691 रुपये से शुरू होगा, जिसमें जरूरी टैक्स शामिल नहीं होंगे। ग्राहक इसका फायदा उठाने के लिए 21-24 नवंबर 2015 तक अपने टिकट बुक करा सकते हें।

इसके अलावा कंपनी ने हैपी ट्यूजडेज की पेशकश की है, जिसमें यात्रियों को उक्त अवधि में मंगलवार को यात्रा करने के लिए 24 नवंबर से 15 दिसंबर, 2015 के बीच बुक की गई टिकटों के लिए 20 प्रतिशत रियायत मिलेगी। चार सप्ताह की बुकिंग 14 दिसंबर की आधी रात तक उपलब्ध होगी।

NDTV Profit हिंदी
लेखकReported by Bhasha
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT