ADVERTISEMENT

एक्सिस बैंक ने कर्ज की दरों में 0.15 प्रतिशत तक की कटौती की

बैंक ने एक दिन की कोष की सीमांत लागत आधारित ऋण दर (एमसीएलआर) में 0.10 प्रतिशत की कटौती कर इसे 8.55 प्रतिशत कर दिया है. वहीं अन्य प्रमुख अवधियों के लिए इसमें 0.15 प्रतिशत की कटौती की गई है.
NDTV Profit हिंदीBhasha
NDTV Profit हिंदी10:55 PM IST, 16 Dec 2016NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

देश के निजी क्षेत्र के तीसरे सबसे बड़े बैंक एक्सिस बैंक ने अपनी ऋण दरों में 0.15 प्रतिशत तक की कटौती की है. बैंक ने एक दिन की कोष की सीमांत लागत आधारित ऋण दर (एमसीएलआर) में 0.10 प्रतिशत की कटौती कर इसे 8.55 प्रतिशत कर दिया है. वहीं अन्य प्रमुख अवधियों के लिए इसमें 0.15 प्रतिशत की कटौती की गई है.

बैंक ने बयान में कहा कि संशोधित दर शनिवार से लागू होगी. एक साल की एमसीएलआर को 8.90 प्रतिशत किया गया है. यह दर आवास ऋण सहित अन्य प्रमुख उत्पादों के लिए ब्याज दरें तय करने की दृष्टि से महत्वपूर्ण होती है.

एक महीने की एमसीएलआर को एक दिन की एमसीएलआर के बराबर 8.55 प्रतिशत पर रखा गया है. तीन माह की एमसीएलआर 8.75 प्रतिशत तथा छह महीने की 8.85 प्रतिशत तय की गई है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV Profit हिंदी
लेखकBhasha
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT