देवानंद की इस फिल्म के बाद टॉप एक्ट्रेस बन गई थीं जीनत अमान, नहीं देखी होगी एक्ट्रेस की ये 15 अनेदखी तस्वीरें

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ऐसी हैं, जो या तो अब फिल्मों से दूर हैं या फिर बहुत कम फिल्मों में नजर आती हैं. हालांकि यह अपने जमाने की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक रही हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं, जो अपनी एक्टिंग के अलावा खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं.

देवानंद की इस फिल्म के बाद टॉप एक्ट्रेस बन गई थीं जीनत अमान, नहीं देखी होगी एक्ट्रेस की ये 15 अनेदखी तस्वीरें

देवानंद की इस फिल्म के बाद टॉप एक्ट्रेस बन गई थीं जीनत अमान

नई दिल्ली: हम बात कर रहे हैं, 70 और 80 के दशक की टॉप एक्ट्रेस जीनत अमान है. जीनत अमान ने बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. वह पर्दे पर हमेशा से अपनी अलग एक्टिंग के लिए जानी जाती रही हैं.

मामले से जुड़ी अहम जानकारियां :

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ऐसी हैं, जो या तो अब फिल्मों से दूर हैं या फिर बहुत कम फिल्मों में नजर आती हैं. हालांकि यह अपने जमाने की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक रही हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं, जो अपनी एक्टिंग के अलावा खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं, 70 और 80 के दशक की टॉप एक्ट्रेस जीनत अमान है. जीनत अमान ने बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. वह पर्दे पर हमेशा से अपनी अलग एक्टिंग के लिए जानी जाती रही हैं. 

आज हम आपको जीनत अमान की 18 उन तस्वीरों से रूबरू करवाएंगे, जिनको उनके फैंस बहुत कम देखा होगा. यूट्यूब पर एक रील वायरल हो रही है. जिसमें जीनत अमान की बचपन से लेकर हाल फिलहाल की तस्वीरें नजर आ रही हैं. इन सभी तस्वीरों में एक्ट्रेस के बेहद अलग और खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर जीनत अमान की तस्वीरों का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

आपको बता दें कि जीनत अमान को उनकी पहली फिल्म से उन्हें खास कामयाबी नहीं मिली. उनकी पहली फिल्म द एविल विदिन थी, लेकिन यह फिल्म कुछ खास चली नहीं. इसके बाद आई दो और फिल्में हलचल और हंगामा. जीनत अमान के अलावा भारी भरकम स्टार कास्ट होने के बावजूद फिल्में फ्लॉप रही. लेकिन किस्मत अभी जीनत अमान से रूठी नहीं थी. तीन फ्लॉप फिल्मों के बाद देवानंद ने उनसे संपर्क किया और हरे 'रामा हरे कृष्णा' फिल्म ऑफर की. इसके बाद जीनत अमान ने कभी अपने करियर में पलट कर नहीं देखा. अपनी एक्टिंग और अपने लुक्स के दम पर उन्होंने उस दौर के हर दिग्गज हीरो के साथ फिल्में कीं और बॉलीवुड में खुद को स्थापित किया.
 

मूवी नाइट: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी देखने पहुंचे तमन्ना, नोरा, आदित्य और अन्य सेलेब्स