विज्ञापन

करियर डूबने के 9 साल बाद एक्टर को हुआ गलती का अहसास, बोला- ऐसा नहीं किया होता तो अच्छा होता

बॉलीवुड में ये एक्टर कई बड़े चेहरों के साथ काम कर चुका है. खासतौर से शाहरुख खान के साथ फिल्म से तो खूब स्टारडम मिला था.

करियर डूबने के 9 साल बाद एक्टर को हुआ गलती का अहसास, बोला- ऐसा नहीं किया होता तो अच्छा होता
जायद खान को अब हो रहा है गलती का अहसास !
नई दिल्ली:

जायद खान को अपने करियर की शुरुआत में ही 'बड़ी एक्शन फिल्में' करने का पछतावा है. फराह खान की फिल्म 'मैं हूं ना' से मशहूर हुए इस एक्टर ने हाल ही में जूम के साथ एक इंटरव्यू में अपनी फिल्मों और करियर के बारे में बात की और बताया कि उन्हें पहले खुद को लीड रोल में सेट किए बिना इतने सारे मल्टी-स्टारर प्रोजेक्ट नहीं करने चाहिए थे. इंटरव्यू के दौरान जायद ने 'मैं हूं ना' करने के बाद अपने करियर में आई रुकावट के बारे में बात की और कहा, "मैंने अपने स्टारडम को हल्के में लिया और बहुत से लोगों की बात नहीं सुनी जिन्होंने मुझे सिंगल-हीरो फिल्में करने की सलाह दी. एक बार जब आप किसी मार्केट में छा जाते हैं तो आपको उन्हें यह दिखाना होता है कि आप अपने कंधों पर फिल्म संभाल सकते हैं. मुझे लगता है कि यह एक बड़ी जिम्मेदारी है. सच कहूं तो मैं बड़ी फिल्मों में काम करना चाहता था. मैं अर्टिस्टिक फिल्में करने के लिए नहीं बना था... मैं एक फिजिकल एक्टर था. मैं एक्शन में इतना डूबा हुआ था कि एक्शन फिल्में बेहतर कर पाया."

गलती बनीं मल्टी स्टारर फिल्में!

जायद ने आगे कहा, "जब कई एक्टर एक साथ काम करते हैं तो फिल्म का बजट भी बड़ा होता है. शायद मैं इस मामले में बहुत जल्दी आगे बढ़ गया. मुझे उन बड़ी फिल्मों के लिए हां कहने से पहले अपना ब्रांड बनाना चाहिए था. मुझे लगता है कि मुझे इसका पछतावा है. इसके अलावा मैंने कुछ बेहतरीन लोगों के साथ काम किया. उनमें से कुछ ने अच्छा परफॉर्म नहीं किया मेरा मतलब है कौन 'ब्लू' जैसी फिल्म नहीं साइन करेगा. कागज पर वे कमाल की फिल्में थीं, कमाल के टेक्नीशियन थे. मैंने बहुत ज्यादा मल्टी-स्टारर फिल्में बनाईं. मेरे पिता मुझसे बहुत नाराज थे. उन्हें कुछ डाउट थे. मुझे सच में लगता था कि मैं जानता हूं कि मैं क्या और कैसे कर रहा हूं. जब आप थोड़े से यंग हैं तो आपका खून गर्म होता है आपको लगता है आप सब जानते हैं...कभी-कभी आप उस अटेंशन से टच हो जाते हैं आपको लगता है कि आप जो भी कर रहे हैं वह सही है."

जायद ने यह भी याद किया कि फराह खान उनके लिए एक शानदार गुरु थीं और उन्होंने शूटिंग के दौरान उनकी मदद की. जायद ने यह भी बताया कि कैसे कई फिल्में बंद हो गईं जिनमें वो बतौर हीरो नजर आने वाले थे. जायद को आखिरी बार 'शराफत गई तेल लेने' में देखा गया था. वह 'द फिल्म दैट नेवर वाज़' के साथ अपने ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
करियर डूबने के 9 साल बाद एक्टर को हुआ गलती का अहसास, बोला- ऐसा नहीं किया होता तो अच्छा होता
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com