सुष्मिता सेन की सादगी ने जीता फैन्स का दिल, देखते रह जाएंगे एक्ट्रेस की ताजा तस्वीर

एक बार फिर सुष्मिता सेन की लेटेस्ट तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. दरअसल इस तस्वीर में सुष्मिता नो मेकअप लुक में भी इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि उनके चेहरे से नजरें हटाना आपके लिए मुश्किल हो जाएगा.

सुष्मिता सेन की सादगी ने जीता फैन्स का दिल, देखते रह जाएंगे एक्ट्रेस की ताजा तस्वीर

नहीं हटेगी सुष्मिता की इस तस्वीर से नज़र, लग रही हैं बेहद खूबसूरत

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को अगर ब्यूटी विद ब्रेन कहा जाए तो गलत नहीं होगा. सुष्मिता सेन का नाम बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है जो अपनी खूबसूरती और मुस्कुराहट से किसी का भी दिल जीत सकती हैं. हालांकि पिछले दिनों सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खासा सुर्खियों में रही हैं. इस बीच एक बार फिर सुष्मिता सेन की लेटेस्ट तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. दरअसल इस तस्वीर में सुष्मिता नो मेकअप लुक में भी इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि उनके चेहरे से नजरें हटाना आपके लिए मुश्किल हो जाएगा.

नहीं हटेगी सुष्मिता की इस तस्वीर से नज़र 

सुष्मिता सेन बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं  जिन्होंने अपनी अदाकारी और खूबसूरती से फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है. पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन जब भी सोशल मीडिया पर अपनी दिलकश तस्वीरें पोस्ट करती हैं तो जैसे सनसनी मच जाती है. इस बार फिर उनकी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर ने सोशल मीडिया पर छाई हुई है. दरअसल सुष्मिता ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी लेटेस्ट मॉर्निंग पिक शेयर की है जिसमें वो नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं.  इस तस्वीर में सुष्मिता की ज़ुल्फ़ें चेहरे पर बिखरी हुई हैं. तस्वीर में वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं उनकी आंखें जो किसी झील से भी ज्यादा गहरी दिखाई दे रही हैं. चेहरे पर गिरती बालों की लटें और नजर आ रहा गजब का तेज सुष्मिता की खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है.

फैंस बोले-आपकी आंखें करती हैं बातें 

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने बहुत मीनिंग फुल कैप्शन भी लिखा है, 'लीडर्स की नज़र क्षितिज पर भी रहती है, सिर्फ बॉटम लाइन पर ही नहीं. आपका दिन मंगलमय हो. मैं आप सबसे बहुत प्यार करती हूं. गुड मॉर्निंग'. हमेशा की तरह सुष्मिता की खूबसूरत तस्वीर पर भी फैंस प्यार की बरसात कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'आपकी आंख मिलाने की कला लाजवाब है, ऐसा लगता है जैसी आपकी आंखें बातें कर रही हों'.वहीं दूसरे ने लिखा, खूबसूरत. एक और फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'आपकी तस्वीर कुछ वैसी ही है जिससे दिन की शुरुआत की जा सके. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मुंबई में जिम के बाहर स्पॉट हुईं दिशा पटानी