धर्मेंद्र की गोदी में खेल रहे इस क्यूट बच्चे को पहचाना आपने, 'आश्रम 2' वेब सीरीज से मचा दी थी इंडस्ट्री में धूम

धर्मेंद्र (Dharmendra) की इस तस्वीर में नजर आ रहे इस बच्चे को पहचानने के लिए फैंस लगातार कोशिश कर रहे हैं.

धर्मेंद्र की गोदी में खेल रहे इस क्यूट बच्चे को पहचाना आपने, 'आश्रम 2' वेब सीरीज से मचा दी थी इंडस्ट्री में धूम

धर्मेंद्र की गोदी में खेल रहे इस क्यूट बच्चे को पहचाना आपने

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही मैन के नाम से पॉपुलर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने अभिनय और अनोखे अंदाज से अपने चाहने वालों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. 85 साल के हो चुके धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहते हैं. वे अपने फैंस से जुड़े रहने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं. वहीं अब इंटरनेट पर एक तस्वीर खास पसंद की जा रही है. यह धर्मेंद्र की पुरानी तस्वीर है. जिसमें उन्होंने एक बच्चे को गोद में उठाया है और अपने खास पलों को इंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं. 


बच्चों के साथ बिताते हैं खास समय 
धर्मेंद्र (Dharmendra) की इस तस्वीर में नजर आ रहे इस बच्चे को पहचानने के लिए फैंस लगातार कोशिश कर रहे हैं. फिलहाल तो बता दें कि धरम पाजी की गोद में खेल रहा हरे रंग की शर्ट में ये क्यूट बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉबी (Bobby Deol) देओल हैं. यह उनकी बचपन की तस्वीर है. जब धर्मेंद्र बॉबी के साथ खास समय बिताते थे. बता दें कि धर्मेंद्र आज भी अपने बच्चों के साथ समय बिताना नहीं भुलते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ जड़े हैं धर्मेंद्र
धर्मेंद्र (Dharmendra) की आने वाली फिल्मों की बात करें तो पिछली बार उन्हें 'यमला पगला दीवाना' में देखा गया था. इस फिल्म ने आते ही धूम मचा दी थी. वहीं अब वे अपनी अगली फिल्म 'अपने 2' की शूटिंग की तैयारी में लगे हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन अनिल शर्मा करेंगे. फैंस अब इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.