Yeh Kaali Kaali Ankhein Trailer: प्यार को पाने के लिए पागलपन के हद तक गुजर जाने की कहानी है फिल्म

श्वेता त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन और आंचल सिंह की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ‘ये काली काली आंखें’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है

Yeh Kaali Kaali Ankhein Trailer: प्यार को पाने के लिए पागलपन के हद तक गुजर जाने की कहानी है फिल्म

ये काली काली आंखें का ट्रेलर आउट

नई दिल्ली :

श्वेता त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन और आंचल सिंह की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ‘ये काली काली आंखें' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म का ट्रेलर एक कॉलेज सीन से शुरू होता है, जिसमें श्वेता त्रिपाठी ‘शिखा' के किरदार में नजर आ रही हैं. फिल्म के ट्रेलर से पता चलता है कि श्वेता त्रिपाठी और ताहिर राज कॉलेज में ही एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं. दोनों की लव स्टोरी आगे बढ़ ही रही होती है कि तभी आंचल सिंह की धमाकेदार एंट्री होती है.

आंचल सिंह इसमें ‘पूर्वा' के किरदार में नजर आ रही हैं. आंचल सिंह की एंट्री फिल्म में कई ट्विस्ट एंड टर्न लाती है, जब ताहिर अपनी बचपन की दोस्त पूर्वा से मिलते हैं. ट्रेलर में ताहिर राज, आंचल यानी पूर्वा से दूर भागते दिख रहे हैं और उन्हें अपनी जिंदगी की कभी ना खत्म होने वाली साढ़ेसाती बताते हैं. आखिर ऐसा क्यों है? और वे क्यों पूर्वा से दूर भाग रहे हैं, ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चल पाएगा.

फिल्म एक पावरफुल पॉलिटिशियन की बेटी की कहानी है, जो अपने प्यार को पाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है. बात करें फिल्म के बैकग्राउंड स्कोर की तो यह बहुत ही इंटेंस है. इसे सुनने के बाद यकीनन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. फिल्म 14 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. फिल्म में तीनों ही सितारों की एक्टिंग जबरदस्त लग रही है. तीनों ही अपने-अपने किरदार में बिल्कुल फिट नजर आते हैं.


ये भी देखें: शमिता शेट्टी ने घर में किया डांस, बदल गया घर का माहौल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com