Year Ender 2021: इन सितारों की हुई शादी और ये हुए अलग, एक ने तो 15 साल बाद तोड़ा रिश्ता

Year Ender 2021: इस साल बनते बिगड़ते रिश्तों की बात करें तो जहां कैटरीना कैफ-विक्की कौशल से लेकर राजकुमार राव-पत्रलेखा तक कई बड़े सितारे शादी के बंधन में बंधे तो वहीं साल खत्म होते-होते कई सितारों ने अपनी बसी बसाई गृहस्थी खत्म कर दी.

Year Ender 2021: इन सितारों की हुई शादी और ये हुए अलग, एक ने तो 15 साल बाद तोड़ा रिश्ता

साल 2021 कुछ सितारों के लिए अच्छा तो कुछ के लिए खराब रहा

नई दिल्ली :

साल 2021 जहां कई सेलिब्रिटीज को एक दूसरे के नजदीक लेकर आया, तो वहीं कई सितारों ने इस साल अपनी लंबी शादी को तोड़कर अलग होने का फैसला कर लिया. इस साल बनते बिगड़ते रिश्तों की बात करें तो जहां कैटरीना कैफ-विक्की कौशल से लेकर राजकुमार राव-पत्रलेखा तक कई बड़े सितारे शादी के बंधन में बंधे तो वहीं साल खत्म होते-होते कई सितारों ने अपनी बसी बसाई गृहस्थी खत्म कर दी. आज हम आपको बताने जा रहे हैं फिल्मी दुनिया के उन सितारों के बारे में जिन्होंने इस साल शादी के बंधन में बंधकर एक होने या फिर शादी तोड़कर अलग होने का फैसला लिया.

साल 2021 में इन सेलिब्रिटीज ने की शादी

वरुण धवन और नताशा दलाल

साल 2021 की शुरुआत बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की शादी से हुई. वरुण धवन अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ 24 जनवरी को पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंधे.

दीया मिर्जा और वैभव रेखी

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने वैभव रेखी के साथ बेहद सादगी भरे अंदाज़ के साथ शादी की. 15 फरवरी को दिया मिर्जा ने वैभव के साथ सात फेरे लिए और सोशल मीडिया पर फैंस को अपनी शादी की खबर सुनाई. दीया और वैभव दोनों ने ही अपनी शादी को पूरी तरह से गोपनीय रखा था.

यामी गौतम और आदित्य धर

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम फिल्म डायरेक्टर आदित्य धर के साथ इसी साल सात जन्मों के बंधन में बंधी. 4 जून 2021 को यामी और आदित्य एक दूसरे के हो गए. यामी और आदित्य दोनों ने ही अपनी शादी बहुत ही सादगी भरे अंदाज से की.

राजकुमार राव और पत्रलेखा

राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी काफी ज्यादा सुर्खियों में रही. 15 नवंबर 2021 को राजकुमार राव ने पूरे धूम धड़ाके के साथ पत्रलेखा से शादी की. शादी की रस्में चंडीगढ़ में निभाई गई और इसी के साथ ये खूबसूरत जोड़ा हमेशा हमेशा के लिए एक हो गया.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

इस साल जिस शादी के सबसे ज्यादा चर्चे रहे वो है कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी. लंबे समय तक दोनों की शादी की अटकलें लगाई जाती रहीं, लेकिन किसी को भी शादी की डेट की भनक तक नहीं लगी. इसी साल 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के एक फोर्ट में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल सात जन्मों के बंधन में बंध गए. 

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

अंकिता लोखंडे की शादी भी साल भर सुर्खियों में बनी रही. 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधकर अंकिता लोखंडे ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन को अपना लाइफ पार्टनर बना लिया. शादी की सभी रस्में पूरे धूमधाम से निभाई गईं.

साल 2021 में ये सेलिब्रिटीज हुए अलग

किरण राव और आमिर खान

आमतौर पर सोशल मीडिया और लाइमलाइट से दूर रहने वाले मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान ने जब किरण राव से तलाक लेने का फैसला किया तो फैंस हैरान रह गए. 15 साल तक यही माना जा रहा था कि दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं और सब कुछ ठीक चल रहा है. अचानक 3 जुलाई 2021 को सोशल मीडिया पर दोनों ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट देकर ये साफ कर दिया कि वे एक दूसरे से खुशी-खुशी अलग होना चाहते हैं.

सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य

फैन्स को इतना ही बड़ा झटका तब लगा जब साउथ की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया. साल 2017 में सामंथा और नागा चैतन्य की जोड़ी सात जन्मों के बंधन में बंधी थी. दोनों के प्यार की फैंस खूब सराहना करते थे. दोनों के इस तरह अलग हो जाने साउथ सिनेमा प्रेमी शॉक में हैं.

हनी सिंह और शालिनी तलवार

साल 2021 जाने माने रैपर हनी सिंह के लिए भी कुछ खास अच्छा नहीं रहा. हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने इसी साल हनी सिंह के घर पर खूब बवाल मचाया था. शालिनी तलवार ने हनी सिंह और उनके परिवार पर कई संगीन आरोप लगाए. हनी सिंह ने भी अपनी सफाई पेश की. इस लड़ाई के बाद हनी सिंह और शालिनी तलवार अलग हो गए.

नुसरत जहां और निखिल जैन

बेहद खूबसूरत बंगाली बाला नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन का रिलेशनशिप काफी लंबे समय तक सुर्खियों में बना रहा था. कुछ वक्त पहले ही नुसरत जहां मां बनीं, जिसके बाद ये खबरें तेजी से फैलने लगीं कि ये बच्चा निखिल का नहीं है. इसी साल नुसरत जहां ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी शादी को अमान्य करार दे दिया था.

ये भी देखें: शमिता शेट्टी ने घर में किया डांस, बदल गया घर का माहौल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com