सलमान खान के साथ सुपरहिट रेखा-धर्मेंद्र के ठुमके, सवा करोड़ बार देखा गया Yamla Pagla... का Trailer

यमला पगला दीवाना फिर से (Yamla Pagla Deewana Phir Se) का ट्रेलर आते ही यूट्यूब पर दूसरे नंबर ट्रेंड कर रहा है. इसे अब तक 1.15 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

सलमान खान के साथ सुपरहिट रेखा-धर्मेंद्र के ठुमके, सवा करोड़ बार देखा गया Yamla Pagla... का Trailer

Yamla Pagla Deewana Phir Se का ट्रेलर यूट्यूब पर हिट

खास बातें

  • 'यमला पगला दीवाना फिर से' ने मचाया गदर
  • कई बड़े सितारे आएंगे नजर
  • स्पेशल अपीयरेंस देंगे सलमान खान
नई दिल्ली:

यमला पगला दीवाना फिर से (Yamla Pagla Deewana Phir Se) का ट्रेलर आते ही यूट्यूब पर सुपरहिट साबित हुआ है. ट्रेलर 10 अगस्त को रिलीज हुआ था और यह यूट्यूब पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. बॉलीवुड स्टार्स से भरे इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है, इसे अब तक 1.15 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म में बाप-बेटे के अटूट रिश्तों के साथ बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल खट्टे-मीठे पलों से कॉमेडी करने आ रहे हैं. यह फिल्म 'यमला पगला दीवाना' फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है और उम्मीद जताई जा रही है कि यह पार्ट सबसे फनी हो सकता है. ट्रेलर में कई मजेदार सीन्स भी हैं. इतना ही नहीं, ट्रेलर के आखिर में देखा गया है कि गेस्ट अपीयरेंस के तौर पर सलमान खान, रेखा, शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा भी दिखाई देंगी. फिल्म के स्पेशल सॉन्ग में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा, धर्मेंद्र और रेखा के साथ जमकर ठुमके लगाते दिखाई दे रहे हैं. 

'यमला पगला दीवाना फिर से' का 'लिट्ल लिट्ल' सुनेंगे तो आ जाएंगे पार्टी मूड में, वीडियो हुआ वायरल

ट्रेलर के रिलीज होते ही देओल परिवार के तिकड़ी जोड़ी को फिर से देखने के लिए फैन्स यूट्यूब पर टूट पड़े. मालूम हो कि, 'यमला पगला दीवाना 2' बॉक्स ऑफिस पर रंग नहीं जमा सकी थी, और फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही थी. लेकिन इस बार फिल्म से बड़ी उम्मीद की जा रही है.

देखें ट्रेलर-


'देसी बॉयज' की टक्कर के डर से फिसली 'यमला पगला दीवाना फिर से', अब इस दिन होगी रिलीज

'यमला पगला दीवाना फिर से' में सलमान खान की एंट्री हो गई है. फिल्म में वे मस्ताना के किरदार में नजर आ रहे हैं. इस तरह 'यमला पगला दीवाना' सीरीज की रीच और बढ़ गई है क्योंकि सलमान के फैन्स भी इस फिल्म को देखना चाहेंगे.

देखें ये गाना-


'यमला पगला दीवाना फिर से'  को नवनियत सिंह ने डायरेक्ट किया है. फिल्म अब 31 अगस्त को रिलीज होगी, हालांकि फिल्म को पहले 15 अगस्त को रिलीज होना था. लेकिन इस दिन 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' जैसी फिल्में रिलीज हो रही हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com