रैंप वॉक कर रही थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, तभी खोया संतुलन और फिर...Video हुआ वायरल

'उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक (URI The Surgical Strikes)' में इंटेलिजेंस अफसर के रोल में नजर आईं यामी गौतम (Yami Gautam) फिल्म की कामयाबी से बेहद खुश हैं. रैंप वॉक के दौरान उन्होंने गजब का संतुलन दिखाया.

रैंप वॉक कर रही थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, तभी खोया संतुलन और फिर...Video हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने रैंप पर खोया बैलेंस फिर हुआ कुछ ऐसा

खास बातें

  • यामी गौतम का वीडियो हुआ वायरल
  • रैंप वॉक के दौरान खोया बैलेंस
  • यामी गौतम की 'उरी' हो गई है सुपरहिट
नई दिल्ली:

'उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक (URI The Surgical Strikes)' में इंटेलिजेंस अफसर के रोल में नजर आईं यामी गौतम (Yami Gautam) फिल्म की कामयाबी से बेहद खुश हैं. यामी गौतम को हाल ही में लक्मे फैशन वीक 2019 (Lakme Fashion Week 2019) में रैंप पर वॉक करते हुए देखा गया है. यामी गौतम (Yami Gautam) ने अपनी रैंप वॉक से सबका दिल जीत लिया. लेकिन रैंप वॉक पर उनका पांव ड्रेस में फंस गया और वे गिरने से बाल-बाल बचीं. यामी गौतम (Yami Gautam) ने रैंप पर खुद को बखूबी संभाला और उनकी इस होशियारी की हर जगह तारीफ भी हो रही है.

जावेद जाफरी ने 'महात्मा नाथूराम गोडसे अमर रहे' नारे लगने पर किया ट्वीट, लिखा- नया भारत!- देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anju Sharma (@anjusharma59) on

आम्रपाली दुबे ने 'अंखियों से गोली मारे' पर किया ऐसा धमाल डांस, Video ने उड़ाया गरदा

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) लक्मे फैशन वीक 2019 (Lakme Fashion week 2019) में फैशन डिजाइनर गौरी और नयनिका के लिए रैंप वॉक कर रही थीं. सब सही चल रहा था, लेकिन तभी उनकी ड्रेस उनके पांव में फंस गई और यामी गौतम गिरने से बाल-बाल बचीं. यामी गौतम ने बहुत ही खूबसूरती के साथ अपना संतुलन बनाए रखा, और इस अप्रत्याशित स्थिति से खुद को निकाल ले गईं. यामी ने बॉलीवुड में 'विकी डोनर' से कदम रखा था, और तहलक मचा दिया था.

'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही ने जब बिस्तर पर चढ़कर किया Belly Dance, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

एकता कपूर बनीं मम्मी तो जीतेंद्र नाना, घर आया बेबी बॉय; सोशल मीडिया पर मिले बधाई संदेश

यामी गौतम (Yami Gautam) का जन्म 28 नवंबर, 1988 को हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में हुआ था. यामी ने हिंदी फिल्मों के अलावा कन्नड़, तेलुगू, पंजाबी, मलयालम और तमिल फिल्मों में भी काम किया है. 2012 में यामी गौतम ने बॉलीवुड में आयुष्मान खुराना के साथ 'विकी डोनर' से डेब्यू किया था. इसके बाद यामी गौतम ने 2014 में 'एक्शन जैक्सन', 2015 में 'बदलापुर', 2016 में 'सनम रे' और 2017 में 'काबिल' में नजर आईं.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...