सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की 'भूत-पुलिस' अब टीवी पर, दिखेगा हॉरर का खेल

सैफ अली खान और अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म भूत पुलिस अब टीवी पर परिवार के साथ देख सकेंगे, इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया. यह फिल्म 23 जनवरी को रात 8 बजे स्टार गोल्ड पर दिखाई जाएगी.

सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की 'भूत-पुलिस' अब टीवी पर, दिखेगा हॉरर का खेल

टीवी पर रिलीज होने जा रही है भूत पुलिस

नई दिल्ली :

सैफ अली खान और अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म भूत पुलिस अब टीवी पर प्रीमियर के लिए तैयार है. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया. इस फिल्म को अब परिवार के साथ घर पर देख सकते हैं, यह फिल्म 23 जनवरी को रात 8 बजे स्टार गोल्ड पर दिखाई जाएगी. सैफ इस फिल्म में बेहद दिलचस्प किरदार में हैं और उनके अर्जुन कपूर इस फिल्म में उनके छोटे भाई की भूमिका में हैं. 

बता दें कि सैफ को भूत प्रेत पर कत्तई विश्वास नही हैं. सैफ कहते हैं कि मैं बहुत उत्साहित हूं कि भूत पुलिस फिल्म का स्टार गोल्ड पर वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर हो रहा हैं. हम चाहते हैं कि लोग इस फिल्म को देखें, जिससे कलाकारों के हुनर का विस्तार बड़े पैमाने पर हो सके. मुझे आशा हैं की ज्यादा से ज्यादा लोग इसे देख सकेंगे. मुझे टेलीविजन देखना काफी पसंद हैं. ये मेरे जीवन का अहम हिस्सा हैं और मुझे आशा है कि लोगों को मजा आएगा. इस फिल्म की खास बात ये है कि यह फिल्म एक पारिवारिक फिल्म है. ऐसा बहुत कम होता हैं कि कोई फिल्म कम डरावनी हो और जो परिवार, खासकर बच्चों के साथ बैठ कर देखी जा सके. बच्चे इस फिल्म को देखकर काफी एन्जॉय करेंगे. मुझे लगता हैं कि टीवी पर यह फिल्म और ज्यादा सफल होगी, मैं इसके फिल्मकारों को शुभकामनाएं देता हूं.

अर्जुन कपूर के साथ फिल्म अच्छी बॉन्डिंग पर सैफ ने कहा, 'अर्जुन और मेरा कैमरे के पीछे भी एक अनोखा रिश्ता हैं वो मेरे पारिवरिक मित्र हैं और हम एक दूसरे को काफी वक्त से जानते हैं. कैमरे के सामने हमने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है. हमने एक साथ काफी अच्छा समय बिताया, जिसे फिल्म में देखा जा सकता हैं.'

वहीं पहली बार हॉरर-कॉमिक शैली फिल्म में काम करके अर्जुन ने कहा, ये एक ऐसा जॉनर नही हैं जो मैं स्क्रिप्ट के हिसाब से देख रहा था. जब मैंने स्क्रिप्ट सुनी और पढ़ी, मुझे सबसे अच्छी बात दो भाइयों के बीच की साझेदारी की लगी. खासकर उनके बीच का मनमुटाव, भाईचारा, प्यार, नफरत और उनके साहस की कहानी मुझे काफी पसंद आई. मेरा जो किरदार हैं वो डायरेक्टर का विजन हैं और मैं शुक्रगुजार हूं कि फिल्म मेरे पास उस पॉइंट पर आई, जब मैं सैफ के जुनूनियत को जानता हूं और इंडस्ट्री में सब जानते हैं कि सैफ स्क्रिप्ट के मामले में बहुत तेज हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आगे अर्जुन ने कहा, भूत पुलिस एक पारिवारिक फिल्म हैं जो बच्चों के साथ भी देखी जा सकती हैं. आमतौर पर हॉरर-कॉमिक फिल्में बच्चों के साथ नहीं देखी जा सकती, उनके एडल्ट कंटेंट की वजह से. पर ये एक ऐसी फिल्म हैं जो परिवार के साथ मिलकर देखी जा सकती हैं.