ऑस्ट्रेलिया से जीता हुआ मैच हारी वेस्टइंडीज तो बॉलीवुड एक्टर ने कह डाली यह बात, Tweet हुआ वायरल

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज (Aus vs WI) के बीच खेले गए रोमांचक मैच पर बॉलीवुड एक्टर ने रिएक्शन दिया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

ऑस्ट्रेलिया से जीता हुआ मैच हारी वेस्टइंडीज तो बॉलीवुड एक्टर ने कह डाली यह बात, Tweet हुआ वायरल

World Cup 2019: Aus vs WI मैच पर बॉलीवुड एक्टर की प्रतिक्रिया

खास बातें

  • ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को दी मात
  • बॉलीवुड एक्टर ने दिया रिएक्शन
  • खूब वायरल हो रहा है उनका ट्वीट
नई दिल्ली:

वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) में गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज (Aus vs WI) के बीच बेहद रोमांचक मैच खेला गया. इस मैच में लोग वेस्टइंडीज की जीत तय मान रहे थे, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने आखिर में मैच को पूरी तरह से पलट दिया. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को 15 रनों से हरा दिया. अब इस रोमांचक मैच पर चारों ओर से प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान  (Kamaal R Khan)  ने इस मैच को लेकर ट्वीट किया है, कमाल खान वैसे भी हर मुद्दे पर अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं. कमाल खान (Kamaal R Khan) के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. यही नहीं, बॉलीवुड की कई अन्य हस्तियों ने भी इस मैच को लेकर कमेंट किए हैं.

Bharat Box Office Collection Day 2: सलमान खान की फिल्म ने दूसरे दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई, कमा डाले इतने करोड़

कमाल खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "ऑस्ट्रेलिया ने फिर से एक बार दिखा दिया कि उन्हें सबसे अच्छी टीम क्यों कहा जाता है. ऑस्ट्रेलियाई टीम को वेस्टइंडीज पर जीत की बहुत बधाई. Aus vs WI." कमाल खान क्रिकेट को काफी पसंद करते हैं और मैच के नतीजों पर ट्वीट कर अपनी राय भी रखते हैं. कमाल खान ने इससे पहले आईपीएल मैचों पर भी खूब ट्वीट किया था. उन्होंने भारतीय टीम (Indian Team) को लेकर भी भविष्यवाणी की थी कि यह टीम सेमीफाइनल में भी नहीं पहुंचेगी.

'भारत' की सफलता से खुश हैं डायरेक्टर अली अब्बास जफर, सलमान ने लिए कह दी ये बात

वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) में ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेले गए इस मैच में ऑस्ट्रेलिया (Aus vs WI) ने खराब शुरुआत से बाहर निकलते हुए 49 ओवरों में सभी विकेट खोकर 288 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया. इस लक्ष्य को विंडीज हासिल नहीं कर पाई और पूरे ओवर खेलने के बाद नौ विकेट खोकर 273 रन ही बना सकी.  विंडीज के लिए कप्तान जेसन होल्डर ने 51 रन बनाए. शाई होप ने 68 और निकोलस पूरन ने 40 रनों का योगदान दिया. आस्ट्रेलिया के मिशेल स्टार्क ने सबसे ज्यादा पांच विकेट लिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...