तापसी पन्नू की 'थप्पड़' का ट्रेलर देख जागी महिला, बोलीं- पति के खिलाफ दर्ज कराऊंगी मारपीट की शिकायत...देखें Video

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'थप्पड़ (Thappad)' के ट्रेलर को देख घरेलू हिंसा से पीड़ित महिला का वीडियो हुआ वायरल, बोलीं- पति के खिलाफ कराऊंगी शिकायत.

तापसी पन्नू  की 'थप्पड़' का ट्रेलर देख जागी महिला, बोलीं- पति के खिलाफ दर्ज कराऊंगी मारपीट की शिकायत...देखें Video

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की 'थप्पड़ (Thappad)' को देख, महिला का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • थप्पड़ का ट्रेलर देख जागरूक हुई महिला
  • बोलीं- मारपीट के खिलाफ चुप नहीं रहना चाहिए
  • पति के खिलाफ दर्ज करेंंगी शिकायत
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'थप्पड़ (Thappad)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही यह अपनी कहानी को लेकर लगातार सुर्खियों में है. इस फिल्म के जरिए तापसी पन्नू (Thappad Trailer) महिलाओं के साथ घरेलू हिंसा जैसी घटनाओं के प्रति जनता को जागरूक करने की कोशिश कर रही हैं. 'थप्पड़' के ट्रेलर को देख जहां सभी हैरान हैं, वहीं, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में घरेलू हिंसा से पीड़ित एक महिला अपने अधिकारों के प्रति जागरूक हो रही है.

अमिताभ बच्चन ने 'ब्रह्मास्त्र' के डायरेक्टर को किया चैलेंज, बोले- फिल्म की रिलीज डेट को अब...


इस वीडियो को एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो में महिला कह रही है, "अगर मेरा पति मुझे मारेगा तो मैं भी मारूंगी और बाद में उसे पुलिस के पास लेकर जाऊंगी." बता दें, यह महिला पहले भी पुलिस में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा चुकी है, हालांकि, बार-बार घरेलू हिंसा का शिकार होने के बावजूद भी ये महिला अपने पति के पास वापस आ जाती थी. लेकिन फिल्म 'थप्पड़ (Thappad)' के ट्रेलर को देख एक बार फिर इस महिला में अपने अधिकारों के प्रति जागरूकता पैदा हुई है. 

महाराष्ट्र सरकार ने दी 'मुंबई 24 घंटे' की नीति को मंजूरी, तो सलमान खान के भाई बोले-नागरिकों की सुरक्षा..

एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने महिला के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "इससे मेरी आंखों में आंसू आ गए हैं. हम में से कई महिलाएं चुपचाप दिन-रात इन सब चीजों को सहती रहती हैं. कोई भी 'मजबूरी' जहर से भरे जीवन जीने के लिए बड़ी नहीं होती. उम्मीद करती हूं कि यह इसको अब चुपचाप नहीं सहेगी बल्कि इसके लिए कुछ जरूर करेगी."

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...