नागालैंड की लड़की ने गिटार पर बजाया राष्ट्रगान, इंटरनेट पर खू वायरल हो रहा वीडियो

भारत के पूर्वोत्तर राज्य नागालैंड में एक इवेंट के दौरान भारतीय राष्ट्रगान को नागा स्टाइल में परफॉर्म किया गया. इस पूरे कार्यक्रम का छोटा सा हिस्सा उच्च शिक्षा और जनजातीय मामलों के मंत्री और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने शेयर किया है.

नागालैंड की लड़की ने गिटार पर बजाया राष्ट्रगान, इंटरनेट पर खू वायरल हो रहा वीडियो

नागालैंड की लड़की ने गिटार बजाकर परफॉर्म किया राष्ट्रगान

नई दिल्ली :

भारत के पूर्वोत्तर राज्य नागालैंड में एक इवेंट के दौरान भारतीय राष्ट्रगान को नागा स्टाइल में परफॉर्म किया गया. इस पूरे कार्यक्रम का छोटा सा हिस्सा उच्च शिक्षा और जनजातीय मामलों के मंत्री और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने नागा की एक लड़की का वीडियो शेयर किया, जिसमें लड़की एक इवेंट के दौरान इलेक्ट्रॉनिक गिटार पर भारतीय राष्ट्रगान बजाते हुए नजर आ रही है.

वीडियो में देख सकते हैं कि गिटार पर राष्ट्रगान का धुन लड़की ने इतना सुंदर बजाया कि इस वीडियो ने सभी का दिल जीत लिया. ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने लिखा, 'देश भक्ति की गूंजती हुई नई पीढ़ी की ध्वनि.' उन्होंने आगे कैप्शन में लिखा, 'नागा स्टाइल में राष्ट्रगान.' 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग काफी सारे कमेंट कर रहे हैं. इसी वीडियो को मेजर गौरव आर्या ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'हॉर्नबिल फेस्टिवल में एक नागा महिला द्वारा गिटार पर राष्ट्रगान बजाया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह वीडियो वायरल होने के बाद से लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस नागा महिला के टैलेंट की सभी सराहना कर रहे हैं. गिटार की धुन पर राष्ट्रगान लोगों को काफी पसंद आ रहा है. भारत का राष्ट्रगान जन-गण-मन नोबेल पुरस्कार विजेता रविंद्र नाथ टैगोर ने लिखा था. इसे राष्ट्रगान की उपाधि 24 जनवरी 1950 में मिली.