Viral Video: वाराणसी की गलियों में रहने वाली महिला की फर्राटेदार इंग्लिश पर हैरान हुए लोग

वाराणसी (Varanasi) में भीख मांग कर गुजारा करने वाली स्वाति (Swati) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Viral Video: वाराणसी की गलियों में रहने वाली महिला की फर्राटेदार इंग्लिश पर हैरान हुए लोग

वाराणसी में रहने वाली यह महिला काफी पढ़ी लिखी है

नई दिल्ली:

वाराणसी (Varanasi) की गलियो में रहने वाली एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों सुर्खियों में है. महिला का नाम स्वाति (Swati) है, जिसने अपने टैलेंट से लोगों को हैरान कर दिया है. वीडियो में स्वाति फर्राटेदार इंग्लिश बोल रही है, जिसे देख लोग अचंभे में हैं. हैरानी की बात ये है कि स्वाति भीख मांगकर अपना गुजारा करती है. वीडियो को शारदा अविनाश त्रिपाठी ने फेसबुक पर शेयर किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. वीडियो में महिला हर बात का जवाब फर्राटेदार इंग्लिश में देती दिख रही है.

स्वाति (Swati) मूल रूप से साउथ इंडिया की रहने वाली हैं और उन्होंने कंप्यूटर साइंस में ग्रेजुएशन भी किया हुआ है. लेकिन हालातों से मजबूर उन्हें भीख मांगकर गुजर बसर करना पड़ रहा है. स्वाति ने वीडियो में बताया कि वो अपने परिवार संग अच्छी जिंदगी बिता रही थीं, लेकिन पहले बच्चे के जन्म के बाद उनके शरीर का दाहिना हिस्सा लकवाग्रस्त हो गया, जिसके बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई.

स्वाति (Swati) अपने स्किल के आधार पर एक जॉब की चाहत रखती हैं, लेकिन उन्हें कहीं से भी जॉब ऑफर नहीं हो रहा है. स्वाति ने बताया है कि उन्हें टाइपिंग और कंप्यूटर से संबंधित वर्क करना भी आता है. स्वाति आज से तीन साल पहले वाराणसी आई थीं और यही रह गईं. स्वाति का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और साथ ही लोग इस पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.


Chhorii Movie Review: जानें कैसी है Nushrratt Bharuccha की Horror Movie

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com