एयरपोर्ट के रिजर्व लाउंज में नीना गुप्ता की नो एंट्री? एक्ट्रेस ने शेयर किया पूरा किस्सा

सालों के शानदार बॉलीवुड करियर के बावजूद एक्ट्रेस नीना गुप्ता को एयरपोर्ट के वीआईपी लाउंज में एंट्री नहीं मिली. इस बात का जितना दर्द नीना गुप्ता को है, उतना ही दर्द उनके फैंस को सता रहा है.

एयरपोर्ट के रिजर्व लाउंज में नीना गुप्ता की नो एंट्री? एक्ट्रेस ने शेयर किया पूरा किस्सा

नीना गुप्ता को लाउंज में जाने से क्यों रोका गया?

खास बातें

  • नीना गुप्ता का नया वीडियो वायरल
  • नीना गुप्ता को एयरपोर्ट लाउंज में नहीं मिली एंट्री
  • बरेली एयरपोर्ट में नीना गुप्ता को रुकना पड़ा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के बल पर सालों से लोगों के दिलों में राज करती आईं एक्ट्रेस नीना गुप्ता के साथ हाल ही में बरेली एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा हुआ जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. दरअसल नीना गुप्ता वेकेशन पर उत्तराखंड गई थीं और वहां से मुंबई लौटते वक्त वो बरेली एयरपोर्ट पर रुकीं. इस दौरान उन्हें वीआईपी के लिए रिजर्व लाउंज में रुकने की परमिशन नहीं मिली और मजबूरन नीना गुप्ता को दूसरे यात्रियों के साथ एयरपोर्ट कॉरिडोर में ही समय बिताना पड़ा. इस वाकये का वीडियो नीना गुप्ता ने उसी वक्त सोशल मीडिया पर डाला जो काफी वायरल हो रहा है. 

इस पूरे वाकये को लेकर अब नीना गुप्ता का दर्द छलका है.

झलका एक्ट्रेस का दर्द  

दरअसल बरेली एयरपोर्ट के वीआईपी लॉउंज में जब नीना गुप्ता पहुंची तो उन्हें ये कहकर अंदर नहीं घुसने दिया गया कि वीआईपी की लिस्ट में उनका नाम नहीं है. ऐसे में नीना गुप्ता कॉरिडोर में बैठ गईं और वहीं बैठकर अपनी फ्लाइट का इंतजार करने लगीं. इस दौरान उनके भीतर का दर्द छलका जो वीडियो में दिख रहा है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में नीना गुप्ता ने कहा- 'मैं बरेली एयरपोर्ट से बोल रही हूं, ये रिजर्व लाउंज है, जहां मैं एक बार जाकर बैठ चुकी हूं, लेकिन आज मुझे अनुमति नहीं दी गई है. मुझे लगा रिजर्व लाउंज वीआईपी के लिए होते हैं, मुझे लगा मैं वीआईपी हूं, पर अभी तक वीआईपी नहीं बनी और बहुत मेहनत करनी पड़ेगी वीआईपी बनने के लिए'.

 फैंस का एयरपोर्ट अथॉरिटी पर फूटा गुस्सा

नीना गुप्ता के वीडियो पर सोशल मीडिया पर घमासान मच गया है. लोग जमकर इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ यूजर एयरपोर्ट अथॉरिटी पर गुस्सा निकाल रहे हैं तो अधिकर लोगों ने नीना गुप्ता का समर्थन किया है. एक यूजर ने लिखा है - आप हम सबके लिए वीआईपी ही हो. दूसरे यूजर ने लिखा है, एयरपोर्ट अथॉरिटी को ऐसे कलाकार के साथ इस तरह का  बर्ताव नहीं करना चाहिए था. आपको बता दें कि सालों से बॉलीवुड में अपने शानदार अभिनय की वजह से खास जगह बना चुकी नीना गुप्ता ने सैंकड़ों फिल्मों में काम किया है. उनकी पिछली फिल्में सामाजिक सरोकारों पर आधारित थी जो काफी पसंद की गई हैं.

खुफिया मूवी रिव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com