जब कादर खान के एक थप्पड़ से जमीन पर गिर गए थे शक्ति कपूर, एक्टर ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का कर लिया था फैसला

शक्ति कपूर हिंदी सिनेमा के उन कलाकारों में से एक हैं, जो अपने विलेन और कॉमेडी किरदारों से काफी मशहूर रहे हैं. उन्होंने कई फिल्मों में अपने खतरनाक विलेन रोल से जितना लोगों को डराया, उतना ही उन्होंने अपने कॉमेडी किरदारों से दर्शकों को खूब हंसाया भी है.

जब कादर खान के एक थप्पड़ से जमीन पर गिर गए थे शक्ति कपूर, एक्टर ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का कर लिया था फैसला

शक्ति कपूर फिल्म इंडस्ट्री छोड़ना चाहते थे.

नई दिल्ली:

शक्ति कपूर हिंदी सिनेमा के उन कलाकारों में से एक हैं, जो अपने विलेन और कॉमेडी किरदारों से काफी मशहूर रहे हैं. उन्होंने कई फिल्मों में अपने खतरनाक विलेन रोल से जितना लोगों को डराया, उतना ही उन्होंने अपने कॉमेडी किरदारों से दर्शकों को खूब हंसाया भी है. लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था जब शक्ति कपूर को लगने लगा था कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देनी चाहिए. यह बात दिग्गज एक्टर ने हाल ही में द कपिल शर्मा शो में कही है. 

हाल ही में द कपिल शर्मा शो में शक्ति कपूर, असरानी, पेंटल और टीकू तलसानिया पहुंचे. इन सभी ने शो में पहुंचकर अपने करियर के बारे में ढेर सारी बातें और खुलासे किए. शक्ति कपूर ने बताया है कि एक फिल्म की शूटिंग के वक्त कादर खान और अरुणा ईरानी के थप्पड़ से उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला कर लिया था. शक्ति कपूर ने कहा, सत्ते पे सत्ता के बाद मैंने साल 1983 में मवाली नाम की एक फिल्म की. जब मैंने फिल्म में अपना पहला शॉट दिया तो उसमें कादर खान ने मुझे जोरदार थप्पड़ मारा और मैं जमीन पर गिर गया. दूसरे शॉट में मुझे अरुणा ईरानी ने थप्पड़ मारा. मैं फिर से जमीन पर गिर गया. मेरे साथ तीसरी बार भी ऐसा ही कुछ हुआ.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शक्ति कपूर ने आगे बताया कि वह इस घटना से वह काफी निराश हो गए थे और शक्ति कपूर को लगने लगा था कि उनका करियर खत्म हो गया है. दिग्गज अभिनेता ने आगे कहा, के. बापैया फिल्म का निर्देशन कर रहे थे और कादर खान भी फिल्म का हिस्सा थे. मैं कादर खान के पास गया और उनसे कहा है कि मैं आपके पैर छूता हूं. कृपया मेरा शाम का टिकट बुक कर दो. मैं इस फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहता. मेरा करियर खत्म हो गया है और मैंने अभी तक शादी नहीं की है.' हालांकि इसके बाद एक्शन निर्देशक वीरू देवगन ने शक्ति कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में बने रहने की सलाह दी, जिसको अभिनेता ने माना और फिर खूब नाम कमाया.