विज्ञापन

जब सलमान खान से नाराज हो गए थे संजय दत्त, समुद्र में फेंक दी थी BMW कार की चाबी

बॉलीवुड में सलमान खान और संजू बाबा की दोस्ती मशहूर है. लेकिन एक बार कुछ ऐसा हुआ था कि गुस्से में आकर सलमान खान ने महंगी BMW की चाबी समुद्र में फेंक दी थी.

जब सलमान खान से नाराज हो गए थे संजय दत्त, समुद्र में फेंक दी थी BMW कार की चाबी
जब संजय दत्त ने समंदर में फेंक दी थी BMW कार की चाबी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अच्छे दोस्त मुश्किल से मिलते हैं. लेकिन सलमान खान को एक ऐसा दोस्त मिला जिसने उनके लिए एक फिल्म की पूरी फीस भी कुर्बान कर दी. हम बात कर रहे हैं संजय दत्त की. संजय और सलमान खान के बीच बेहद प्यारा रिश्ता है, क्योंकि सलमान खान उन्हें अपना बड़ा भाई मानते हैं. दोनों अभिनेताओं के बारे में एक प्यारा सा किस्सा सामने आया, जिसे सुनकर उनके हर फैंस के चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. संजय दत्त और सलमान खान के बीच बड़े भाई और छोटे भाई जैसा रिश्ता है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों अभिनेता इतने करीब हैं कि संजय ने सलमान के छोटे भाई सोहेल खान की एक फिल्म के लिए पैसे लेने से इनकार कर दिया था. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की रिलीज के बाद, सलमान खान ने संजय दत्त को उनके भाई की फिल्म करने के लिए एक कार गिफ्ट की. लेकिन संजय ने कुछ ऐसा किया कि सलमान पूरी तरह चौंक गए.

बिना फीस के फिल्म करने को तैयार हुए संजय

सोहेल खान ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत फिल्म मैंने दिल तुझको दिया से की, जिसमें संजय दत्त सपोर्टिंग रोल में थे. इंडिया टीवी के साथ पहले की बातचीत में, सलमान खान ने खुलासा किया कि सोहेल ने संजय से कहा कि फिल्म में उनकी एक गेल्ट अपीयरेंस होगी. संजय ने कहा, "कुछ कहने की जरूरत नहीं है. मैं करूंगा".

सलमान ने संजय को दी ब्रैंड न्यू BMW

जब संजय दत्त फिल्म पूरी करने के बाद एक पार्टी के लिए सलमान के घर गए, तो उन्होंने उन्हें एक नई BMW M5 कार गिफ्ट की. सलमान ने संजय से कहा कि यह भारत में पहली कार है और वह चाहते हैं कि वह इसे अपने पास रखें. संजय ने चाबी ली और कहा, “धन्यवाद, भाई, फिर गाड़ी की चाबी समुद्र में फेंक दी".

सलमान ने आगे खुलासा किया कि यह एकमात्र चाबी थी, जो उनके पास थी. कथित तौर पर संजय ने सलमान से पूछा, “क्या आप मुझे यह गिफ्ट देना चाहते हैं और मुझे फिल्म के लिए पैसे देना चाहते हैं?”. आखिरकार चार दिनों के बाद चाबी मिल गई. हालांकि सलमान और संजय की दोस्ती आज भी बनी हुई है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
जब सलमान खान से नाराज हो गए थे संजय दत्त, समुद्र में फेंक दी थी BMW कार की चाबी
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com