जब आधी रात ऐश्वर्या राय बच्चन के घर पहुंच गए थे सलमान खान, मचाया था गजब का कोहराम, दे डाली थी धमकी

Aishwarya Rai Bachchan Birthday: पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक ऐश्वर्या राय अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. उनकी और सलमान खान की लव स्टोरी की आज भी खूब चर्चा होती है. दोनों के ब्रेकअप का किस्सा भी काफी मशहूर है.

जब आधी रात ऐश्वर्या राय बच्चन के घर पहुंच गए थे सलमान खान, मचाया था गजब का कोहराम, दे डाली थी धमकी

Aishwarya Rai Bachchan Birthday: ऐश्वर्या राय और सलमान खान का किस्सा

नई दिल्ली:

Aishwarya Rai Bachchan Birthday: पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय 1 नवंबर को अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. उनकी दिवानगी आज भी उनके फैंस पर गजब ढाती है. ऐश्वर्या राय बचपन की एक झलक पाने को फैंस बेताब रहते हैं. 9वीं क्लास से मॉडलिंग और 1993 में आमिर खान के साथ पेप्सी का ऐड कर पहचान पाने वाली ऐश्वर्या राय की चर्चा जितनी ज्यादा उनकी एक्टिंग और खूबसूरती को लेकर होती है, उससे कहीं ज्यादा सलमान खान के साथ उनके रिश्ते को लेकर बनी रहती है. दोनों का ब्रेकअप काफी दर्दनका रहा था. आजतक दोनों के दिल नहीं मिल पाएं हैं.  ऐश्वर्या के बर्थडे के मौके पर आइए जानते हैं उनके और सलमान खान से जुड़ा एक मशहूर किस्सा.

जब गुस्से में ऐश्वर्या राय के घर पहुंच गए सलमान 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये उन दिनों की बात है जब ऐश्वर्या राय और सलमान खान की लव स्टोरी काफी चर्चा में थी. इस बीच दोनों का ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप की कड़वाहट आजतक दोनों के रिश्ते में जारी है. उस वक्त ऐश्वर्या ने सलमान पर मारपीट तक के आरोप लगाए थे. इतना ही नहीं सलमान खान एक रात ऐश्वर्या के घर जाकर खूब हंगामा मचाया था. रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान ऐश्वर्या से शादी करना चाहते थे. जब ऐश ने इससे इनकार कर दिया तो सल्लू भाई नाराज हो गए. साल 2001 में एक दिन वह ऐश्वर्या राय के घर पहुंच गए और खूब हंगामा मचाया.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: aishwarya_salman Instagram

ऐश्वर्या राय के घर सलमान खान ने मचाया हंगामा

ऐश्वर्या राय का घर 11वीं मंजिल पर हुआ करता था. सलमान गुस्से में उनके घर पहुंच गए और जोर-जोर से दरवाजा पीटने लगे थे. आसपास मौजूद लोगों ने बताया था कि सलमान बिल्डिंग से कूदने की धमकी दे रहे थे. रात में शुरू हुआ ये हंगामा सुबह तीन बजे तक चलता रहा था. सलमान दरवाजा पीटते जा रहे थे और उनके हाथों से खून निकल रहा था. सलमान की इस हरकत से ऐश्वर्या के पिता कृष्णराज राय नाराज हो गए और उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की. उस वक्त मुंबई एएसपी अंबादास पोटे हुआ करते थे. तब उन्होंने बताया था कि ऐश्वर्या राय के पिता ने सलमान के खिलाफ 27 दिसंबर को गैर अपराधिक केस दर्ज करवाया था. उनके मुताबिक, सलमान जिस वक्त हंगामा मचा रहे थे ऐश्वर्या घर पर नहीं थी.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: aishwarya_salman Instagram

फोन पर जवान न मिलने पर घर गए थे सलमान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक इंटरव्यू में सलमान के पिता सलीम खान ने इस बात का जिक्र करते हुए बताया था कि, 'सलमान लगातार ऐश्वर्या राय को फोन कर रहा था लेकिन जब वो फोन नहीं उठाई तो सलमान को उसकी फिक्र हुई और वह ऐश्वर्या के घर उससे मिलने पहुंच गया. जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने हंगामा मचाया.' हालांकि, इस बात को काफी दिन गुजर गए हैं. अब ऐश्वर्या राय की शादी अभिषेक बच्चन से हो गई है और उनकी एक बेटी भी है. ऐश्वर्या राय के बर्थडे पर हम उनकी लंबी उम्र की कामना करते हैं.