विज्ञापन
Story ProgressBack

जब मिथुन चक्रवर्ती की वजह से मच गई थी भगदड़, फीकी पड़ गई थी शाहरुख खान के लिए दीवानगी

शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म से दीपिका पादुकोण ने इंडस्ट्री में कदम रखा था. ओम शांति ओम फराह खान, शाहरुख खान और दीपिका तीनों के करियर के लिए फायदेमंद साबित हुई थी.

Read Time: 2 mins
जब मिथुन चक्रवर्ती की वजह से मच गई थी भगदड़, फीकी पड़ गई थी शाहरुख खान के लिए दीवानगी
मिथुन चक्रवर्ती की वजह से मच गई थी भगदड़
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म से दीपिका पादुकोण ने इंडस्ट्री में कदम रखा था. ओम शांति ओम फराह खान, शाहरुख खान और दीपिका तीनों के करियर के लिए फायदेमंद साबित हुई थी. इस फिल्म में एक गाना था दीवानगी दीवानगी. जिसमें कई सारे स्टार्स नजर आए थे. इस गाने में मिथुन चक्रवर्ती भी नजर आए थे जिन्हें देखकर लोग पागल हो गए. फराह खान ने हाल ही में खुलासा किया है कि मिथुन चक्रवर्ती की वजह से लोगों ने शाहरुख खान को भी साइडलाइन कर दिया था. वो शाहरुख खान को अपना फोन देकर मिथुन दा के साथ फोटो क्लिक करवा रहे थे.

फराह खान ने किया खुलासा
फराह खान ने रेडियो नशा को दिए इंटरव्यू में दीवानगी गाने की शूटिंग का किस्सा शेयर किया. फराह ने बताया मिथुन दा के लिए लोग दीवाने हो गए थे मुझे भी इस पर विश्वास नहीं हो रहा था. सेट पर भगदड़ मच गई थी. मिथुन दा भी सेट पर काफी देर बाद आए थे जिसकी वजह से लाइट बॉयज और सभी लोग सेट पर थे. मुझे लगता है कि वह किसी एसोसिएशन के अध्यक्ष थे और उन्होंने वर्कस के लिए बहुत कुछ किया था. वे लोग मिथुन दा के साथ फोटो खिंचवाने के लिए शाहरुख को अपने फोन दे रहे थे.

 इस गाने में एक साथ नजर आए थे 31 सितारे 
दीवानगी गाने की बात करें तो इसमें हिंदी इंडस्ट्री के 31 कलाकारों का कैमियो था. जिसमें धर्मेन्द्र, सलमान खान, डिनो मोरिया, रानी मुखर्जी, प्रीति जिंटा, संजय दत्त, लारा दत्ता, शिल्पा शेट्टी, प्रियंका चोपड़ा, काजोल, जूही चावला, करिश्मा कपूर, सैफ अली खान, रेखा, शबाना आज़मी और तब्बू समेत कई कलाकार शामिल थे.  इस गाने को विशाल-शेखर ने कंपोज किया था और लिरिक्स जावेद अख्तर ने लिखे थे. ओम शांति ओम उस समय की सबसे हिट फिल्मों में से एक थी. आज भी लोग ओम शांति ओम के गाने सुनना पसंद करते हैं.

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kanguva Release Date: कंगुवा की रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में टकराएंगे बॉबी देओल और सूर्या सिंघम
जब मिथुन चक्रवर्ती की वजह से मच गई थी भगदड़, फीकी पड़ गई थी शाहरुख खान के लिए दीवानगी
हिना खान को तीसरे स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर जानकारी देकर चौंकाया
Next Article
हिना खान को तीसरे स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर जानकारी देकर चौंकाया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;