जब धर्मेंद्र ने बेटी ईशा के जन्म पर बुक करवा दिया था पूरा अस्पताल, एक कमरे में भर्ती थीं हेमा मालिनी, फिर भी बुक किए थे 100 कमरे

जब हेमा मालिनी ने बेटी ईशा देओल को जन्म दिया था तो धर्मेंद्र ने एक अस्पताल के 100 कमरे बुक करवा दिए थे. इस बात का खुलासा हेमा मालिनी ने खुद किया है.

जब धर्मेंद्र ने बेटी ईशा के जन्म पर बुक करवा दिया था पूरा अस्पताल, एक कमरे में भर्ती थीं हेमा मालिनी, फिर भी बुक किए थे 100 कमरे

जब धर्मेंद्र ने बेटी ईशा के जन्म पर बुक करवा दिया था पूरा अस्पताल

नई दिल्ली:

धर्मेंद्र ने अपने पूरे करियर फिल्मों के साथ-साथ फैमिली को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं. उन्होंने दो शादियां की हैं. धर्मेंद्र की पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है, जबकि दूसरी पत्नी दिग्गज एक्ट्रेस हेमा मालिनी हैं. हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की दो बेटियां ईशा और अहाना देओल हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब हेमा मालिनी ने बेटी ईशा देओल को जन्म दिया था तो धर्मेंद्र ने एक अस्पताल के 100 कमरे बुक करवा दिए थे. इस बात का खुलासा हेमा मालिनी ने खुद किया है. 

इन दिनों सोशल मीडिया पर हेमा मालिनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. उनका यह वीडियो एक्टर फारूख शेख के चैट शो का है. वीडियो में हेमा मालिनी की दोस्त बता रही हैं कि ईशा देओल के जन्म के मौके पर धर्मेंद्र ने एक पूरे अस्पताल को बुक कर दिया था. जिसमें 100 कमरे थे. हेमा यह बात सुनने के बाद अपनी दोस्त के लिए कहती हैं कि जन्म देने के बाद सबसे पहले उनकी इस दोस्त ने बेटी के चेहरे को देखा था. 

Dharam booked an entire 100 rooms hospital for Hema when she had to deliver Esha... sounds disgusting
by u/HardTune272 in BollyBlindsNGossip

वहीं शो में मौजूद ईशा देओल यह बात सुनकर सिर्फ मुस्कुराती हुई दिखा दे रही हैं. सोशल मीडिया पर हेमा मालिनी और उनकी दोस्त का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस और धर्मेंद्र के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बीते दिनों धर्मेंद्र ने पत्नी हेमा मालिनी के साथ बेटी ईशा और अहाना देओल की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करने की वजह से चर्चा में थी. परिवार की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणवीर के सामने फैंस ने की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म के ट्रेलर की तारीफ