जब अमिताभ ने रेखा को सरेआम जड़ दिया था जोरदार तमाचा, सिलसिला में काम करने से एक्ट्रेस ने कर दिया था इनकार

आज अमिताभ बेटे-बेटी और नाती-पोती से भरे परिवार में रह रहे हैं, जबकि 68 साल की उम्र में भी रेखा अकेली हैं. अमिताभ-रेखा के अलग होने से पहले दोनों के बीच एक बार ऐसी तकरार हुई थी कि एक्टर ने रेखा को थप्पड़ तक लगा दिया था.

जब अमिताभ ने रेखा को सरेआम जड़ दिया था जोरदार तमाचा, सिलसिला में काम करने से एक्ट्रेस ने कर दिया था इनकार

एक अफेयर की खबर से बौफला गई थीं रेखा

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में 80 के दशक में एक प्रेम कहानी जो सबकी जुबान पर चढ़ी रहती थी वो थी अमिताभ बच्चन और रेखा की कहानी. अमिताभ और रेखा के प्यार के किस्से बॉलीवुड में चर्चा में रहा करते थे. लेकिन अमिताभ शादीशुदा थे और आखिरकार उन्हें रेखा से अलग होकर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना पड़ा. आज अमिताभ बेटे-बेटी और नाती-पोती से भरे परिवार में रह रहे हैं, जबकि 68 साल की उम्र में भी रेखा अकेली हैं. अमिताभ-रेखा के अलग होने से पहले दोनों के बीच एक बार ऐसी तकरार हुई थी कि एक्टर ने रेखा को थप्पड़ तक लगा दिया था.

फिल्म लावारिस से जुड़ा है ये किस्सा

रेखा और अमिताभ के अफेयर के चरम के दौरान दोनों ने फिल्म लावारिस के सेट पर साथ मिलकर काम किया, जिसमें एक खूबसूरत ईरानी डांसर भी थी. उस दौरान ये अफवाह उड़ने लगी कि अमिताभ और ईरानी डांसर के बीच अफेयर चल रहा है. ये खबर रेखा के कान में भी गई और वह खुद पर काबू नहीं रख पाईं.

अमिताभ ने रेखा को मार दिया था थप्पड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेखा को लगा कि अमिताभ उन्हें धोखा दे रहे हैं और गुस्से में वह अमिताभ के पास पहुंची. खबरों के मुताबिक दोनों के बीच बहस हुई और कथित तौर पर अमिताभ इस कदर नाराज हो गए कि रेखा को कई थप्पड़ जड़ दिए. इस बात का रेखा को बहुत दुख हुआ और उन्होंने अमिताभ और जया बच्चन के साथ फिल्म सिलसिला में काम करने से इनकार कर दिया. हालांकि फिल्म के डायरेक्टर यश चोपड़ा ने उन्हें समझाया और मनाने के लिए खूब मिन्नतें कीं. रेखा इस फिल्म से जुड़ी और फिर जो हुआ वो इतिहास है.