जब मंदिर की सीढ़ी पर बैठे रजनीकांत को भीख देने लगी थी महिला, गलती का एहसास तो यूं दिया थलाइवा ने जवाब

रजनीकांत से जुड़ा एक ऐसा ही दिलचस्प किस्सा हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं जिसमें उनकी सादगी देख महिला ने साउथ के भगवान कहे जाने वाले रजनीकांत को भिखारी समझ लिया था और थमा दिया था 10 रु का नोट.

जब मंदिर की सीढ़ी पर बैठे रजनीकांत को भीख देने लगी थी महिला, गलती का एहसास तो यूं दिया थलाइवा ने जवाब

थलाइवा को समझा भिखारी, ऐसे हुआ गलती का एहसास

नई दिल्ली:

कलाकारों की भीड़ में कुछ कलाकारों से भी हैं जिन्होंने अपनी कला और चार्म से सालों साल लोगों को दीवाना बना रखा है. उन्हें में से एक है साउथ की सुपरस्टार रजनीकांत जो बॉलीवुड के भी बादशाह हैं.  रजनीकांत का नाम इंडस्ट्री के सबसे अमीर सितारों में भी शुमार है. थलाइवा के नेटवर्थ की बात करें तो करीब 430 करोड़ रुपये है. लेकिन करोड़ों की संपत्ति होने के बावजूद किसी तरह का एटीट्यूड या स्वैग नहीं बल्कि रजनीकांत अपनी सादगी के लिए जाने जाते हैं. आज रजनीकांत से जुड़ा एक ऐसा ही दिलचस्प किस्सा हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं जिसमें उनकी सादगी देख महिला ने साउथ के भगवान कहे जाने वाले रजनीकांत को भिखारी समझ लिया था और थमा दिया था 10 रुपये का नोट.

थलाइवा को समझा भिखारी

साउथ और बॉलीवुड फिल्मों के मेगास्टार रजनी सर करोड़ों में कमाते हैं. लेकिन, कोई भी उनके पहनावे और स्वभाव को देख कर ये नहीं कह सकता कि ये शख्स भारत के सबसे मशहूर सेलेब्रिटीज़ में से एक है. इसी साधारण से पहनावे के कारण उन्हें एक बार मंदिर के बाहर बैठा हुआ भिखारी तक समझ लिया गया था. हाल ही में इस किस्से को याद करते हुए एक महिला ने बताया कि कुछ सालों पहले वो एक मंदिर में पूजा करने गई हुई थीं, जहां उसी समय रजनीकांत भी मौजूद थे. रजनी सर अपनी पूजा खत्म करने के बाद थककर सीढ़ियों पर किसी आम आदमी की तरह बैठे हुए थे. इसी समय वो  महिला पूजा करके मंदिर के बाहर आई और थलाइवा के साधारण से कपड़े और उन्हें यूं मंदिर के सीढ़ियों पर बैठा देख महिला ने उन्हें एक जरूरतमंद इंसान समझ लिया और उनके हाथों में 10 रुपये थमा दिए. रजनीकांत के स्वभाव के बारे में इसी बात से जाहिर हो जाती है कि उन्होंने बिना कुछ कहे वो पैसे ले भी लिए. 

ऐसे हुआ गलती का एहसास

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद महिला ने बाद में रजनीकांत को उनकी गाड़ी की तरफ जाते हुए देखा और पहचान लिया. महिला दौड़ के उनके पास गई और अपनी भूल के लिए उनसे माफी मांगने लगी, लेकिन रजनी सर ने पैसे वापस लौटाते हुए जो कहा वो बात हर इंसान फिर वो चाहे रजनीकांत का फैन हो या ना हो, उनका दिल जीत लेगी. थलाइवा ने महिला से कहा, 'कोई बात नहीं, ऐसी चीजें करने से भगवान उन्हें एक इशारा देता है कि वो भी उनके सामने कोई सुपरस्टार नहीं बल्कि एक आम इंसान ही हैं.' इस अजीबोगरीब किस्से के बारे में बात करते हुए महिला ने आगे कहा कि अगर उनकी जगह मैं होती या कोई भी और स्टार होता तो जरूर ऐसा करने पर सामने वाले पर चिल्ला देता या गुस्सा करता, लेकिन ये रजनी सर की महानता है कि उन्होंने इस स्थिति को इतनी आसानी से संभाल लिया.