शादी के दिन भी पिज्जा का लालच नहीं छोड़ पाई यह दुल्हन, ब्राइडल ड्रेस में यूं उड़ाई दावत

शादी का दिन दूल्हा – दुल्हन के लिए बेहद खास होता है. दूल्हा और दुल्हन दोनों अपनी शादी को लेकर बेहद  उत्साहित रहते हैं, लेकिन यह सबसे थकाऊ दिन भी होता है. यह सबसे के बीच एक दुल्हन ने तनाव से बचने का अद्भुत तरीका निकाला.

शादी के दिन भी पिज्जा का लालच नहीं छोड़ पाई यह दुल्हन, ब्राइडल ड्रेस में यूं उड़ाई दावत

शादी के दिन भी पिज्जा का लालच नहीं छोड़ पाई यह दुल्हन

नई दिल्ली :

Wedding Video: शादी का दिन दूल्हा – दुल्हन के लिए बेहद खास होता है. दूल्हा और दुल्हन दोनों अपनी शादी को लेकर बेहद  उत्साहित रहते हैं, लेकिन यह सबसे थकाऊ दिन भी होता है. खासकर दुल्हन के लिए, जब हैवी आउटफिट, जुलरी और मेकअप में दुल्हन शादी के लिए तैयार होती है और शादी के रस्म पूरे करती है. जल्दी उठने से लेकर तैयार होने तक पूरा दिर भागदौड़ बना रहता है. इस खास दिन पर अच्छा दिखने से लेकर अपना घर छोड़ कर दूसरे घर जाने तक दुल्हन के लिए यह सब खुशी के साथ ही काफी स्ट्रेसफुल भी होता है. 

हालांकि, यह सबसे के बीच एक दुल्हन ने तनाव से बचने का अद्भुत तरीका निकाला. दुल्हन ने शादी से कुछ देर पहले अपना फेवरेट फुड पिज्जा खाने का विकल्प चुना. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन अपने हैवी वेडिंग ड्रेस और पूरे मेकअप में शादी से ठीक पहले  आराम से बैठी पिज्जा खा रही है. क्लिप में हम देख सकते हैं कि एक दुल्हन पूरी तरह से अपनी पारंपरिक शादी की पोशाक में तैयार है और पिज्जा के एक बॉक्स के साथ एक कुर्सी पर बैठी है. वीडियो के साथ लिखा है, "पीओवी - यू आर ब्राइडचिला गोल्स एंड पिज्जा इज लाइफ."

जब से वीडियो अपलोड किया गया है, तब से इसे 431K बार देखा जा चुका है. इसे 6.9K लाइक्स और कई कमेंट्स मिले हैं. ऐसा पहली बार नहीं है, जब कोई दुल्हन अपने इस खास दिन पर खाना खाते दिख रही है. ऐसे कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, जिसमें दुल्हन शादी से पहले स्ट्रेस दूर करने के लिए अपना फेवरेट फुड खाती दिख चुकी हैं. 
 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं पेरिस हिल्टन