सलमान खान की टाइग 3 में इस्तेमाल किए गए हैं असल हथियार, डबल-ट्रिपल होगा एक्शन

सलमान खान की टाइगर 3 दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है और ऐसा लग रहा है कि इस फिल्म के साथ स्क्रीन पर कई धमाके होने वाले हैं.

सलमान खान की टाइग 3 में इस्तेमाल किए गए हैं असल हथियार, डबल-ट्रिपल होगा एक्शन

सलमान खान

नई दिल्ली:

सलमान खान भारत के एवरग्रीन और सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार हैं. वह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की लेटेस्ट पेशकश टाइगर 3 में सुपर एजेंट टाइगर के तौर पर अपने रोल को दोबारा स्क्रीन पर लाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. डायरेक्टर मनीष शर्मा ने खुलासा किया कि 'एज ऑफ द सीट' एक्शन ड्रामा में दुनिया भर की विशिष्ट सेनाओं द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले हथियारों का इस्तेमाल किया गया है! यशराज फिल्म्स इस फिल्म के साथ एक ऐसा पैमाना हासिल करना चाहता था जो दर्शकों के लिए शानदार हो!

मनीष शर्मा ने खुलासा किया, जब हम यह फिल्म बना रहे थे तो हमारे दिमाग में एक चीज थी - स्केल. हमने एक ही एक्शन सीक्वेंस में बहुत सारे टैंक, चॉपर गन, बैलिस्टिक मिसाइल, लाखों गोलियों और इससे भी ज्यादा का इस्तेमाल किया है. इस धमाकेदार टाइगर मोमेंट को इंजॉय करते हुए हमने दुनिया की विशिष्ट सेनाओं द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले हथियारों का इस्तेमाल करने की भी कोशिश की है. यह क्रेजी, ग्रैंड और शानदार है लेकिन यह बहुत असल भी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन में बनी टाइगर 3 इस रविवार, 12 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है. एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान के बाद यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है. पिछली सभी फिल्में ब्लॉकबस्टर रही अब इससे सभी को खास उम्मीदें हैं.