विज्ञापन
Story ProgressBack

करियर के पीक में इस एक्टर ने सिर्फ 1 रुपए में साइन की थी फिल्म साइन, आज तरस रहे हैं हिट को

विवेक ओबेरॉय ने हाल ही में इंडियन पुलिस फोर्स नाम की वेब सीरीज के जरिए ओटीटी पर कदम रखा है. उन्होंने हाल ही में अपने करियर से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है.

Read Time: 3 mins
करियर के पीक में इस एक्टर ने सिर्फ 1 रुपए में साइन की थी फिल्म साइन, आज तरस रहे हैं हिट को
विवेक ओबरॉय ने एक रुपए में की थी फिल्म
नई दिल्ली:

 विवेक ओबरॉय का नाम बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स में गिना जाता है. उनकी रोमांटिक हीरो की इमेज को लोग जितना पसंद करते हैं उतना ही उनकी खलनायकी और कॉमेडी के भी लोग कायल हैं.  फिल्मों में ही नहीं बल्कि अब विवेक ओबरॉय का जादू ओट पर भी चल रहा है. हाल ही में उनकी वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुई है. इस सीरीज में पुलिस ऑफिसर बने विवेक की काफी तारीफ हो रही है. इसी सिलसिले में एक खास इंटरव्यू ने विवेक ने अपने करियर से जुड़े मसलों पर खुलकर बात की.

उन्होंने कहा कि उन्होंने हमेशा रिश्तों को तरजीह दी है और शायद यही कारण है कि एक बार उन्होंने एक रुपए में फिल्म की थी.

जब विवेक ओबेरॉय ने एक रुपए में साइन की थी फिल्म

इस स्पेशल इंटरव्यू में विवेक ने बताया कि वो हमेशा लोगों के साथ रिश्तों को खास नजरिए से देखते आए हैं. उन्होंने बताया कि उनके लिए रिश्ते बहुत मायने रखते हैं. एक डायरेक्टर उनके पास जब फिल्म लेकर आए तो वो इसी कारण एक रुपए में उसकी फिल्म करने के लिए राजी हो गए. डायरेक्टर ने विवेक से कहा कि फिल्म का बजट कम है. तब विवेक ने डायरेक्टर से कहा कि वो केवल एक रुपए में फिल्म करेंगे. इस पर डायरेक्टर हैरान हो गया, उसने कहा कि आप एक रुपए में फिल्म करोगे लेकिन एक रुपए में फिल्म का साइन कॉन्ट्रैक्ट कैसे बनेगा. तब विवेक ने कहा कि ये कैसे मैनेज करना है, ये आप देखो, लेकिन मैं एक रुपया ही लूंगा. ये उस वक्त की बात है जब विवेक का करियर पीक पर था और उनके पास काफी अच्छे ऑफर थे.

वेब सिरीज से विवेक ओबेरॉय ने किया कमबैक

विवेक के करियर की बात करें तो ओटीटी के साथ ही उन्होंने इस सीरीज के जरिए रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स को जॉइन किया है. साथिया, शूट आउट एट लोखंडवाला, युवा, ओमकारा, रक्त चरित्र,  काल जैसी शानदार फिल्में देने वाले विवेक ओबेरॉय काफी समय से बॉलीवुड में हैं. उन्होंने कृष 3 में विलेन का किरदार भी शानदार तरीके से निभाया और मस्ती और ग्रैंड मस्ती जैसी फिल्मों के जरिए लोगों को खूब हंसाया भी है. 2019 में विवेक ने नरेंद्र मोदी नाम की फिल्म में पीएम मोदी का किरदार निभाया था. विवेक के पिता सुरेश ओबेरॉय भी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर रह चुके हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बहन सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल ना होने और अनबन की खबरों पर आया कुश सिन्हा का रिएक्शन, बोले- मैं एक प्राइवेट पर्सन हूं और...
करियर के पीक में इस एक्टर ने सिर्फ 1 रुपए में साइन की थी फिल्म साइन, आज तरस रहे हैं हिट को
फिल्म मेकर वाशु भगनानी ने 250 करोड़ का कर्ज चुकाने के लिए बेचा ऑफिस, 80% स्टाफ को नौकरी से निकाला
Next Article
फिल्म मेकर वाशु भगनानी ने 250 करोड़ का कर्ज चुकाने के लिए बेचा ऑफिस, 80% स्टाफ को नौकरी से निकाला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;