बॉक्स ऑफिस के बाद ओटीटी पर भी टक्कर दे रही हैं साउथ की ये 3 फिल्में, देखी जा रही हैं बार-बार

नेटफ्लिक्स की इस हफ्ते ही लिस्ट में साउथ सिनेमा की तीन फिल्मों ने अपनी जगह बनाई है. यह तीन फिल्में रणबीर कपूर, रानी मुखर्जी और कार्तिक आर्यन जैसे कलाकारों की फिल्मों को टक्कर दे रही हैं.

बॉक्स ऑफिस के बाद ओटीटी पर भी टक्कर दे रही हैं साउथ की ये 3 फिल्में, देखी जा रही हैं बार-बार

बॉक्स ऑफिस के बाद ओटीटी पर भी टक्कर दे रही हैं साउथ की ये 3 फिल्में

नई दिल्ली:

पिछले साल की तरह इस साल भी साउथ की कई फिल्में हैं, जिन्होंने न केवल सिनेमाघरों में धमाल मचाया, बल्कि ओटीटी पर भी दर्शकों के दिलों को जीता है. हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई कई फिल्मों ने बॉलीवुड की फिल्मों को पूरी टक्कर दे रही हैं. इस हफ्ते भी नेटफ्लिक्स की कई फिल्में बॉलीवुड फिल्मों को टक्कर दे रही हैं. नेटफ्लिक्स की इस हफ्ते ही लिस्ट में साउथ सिनेमा की तीन फिल्मों ने अपनी जगह बनाई है. यह तीन फिल्में रणबीर कपूर, रानी मुखर्जी और कार्तिक आर्यन जैसे कलाकारों की फिल्मों को टक्कर दे रही हैं. 

बात करें इस हफ्ते नेटफ्लिक्स की टॉप 10 फिल्मों की तो पहले नंबर पर रानी मुखर्जी की इमोशन से भरपूर रियल लाइफ स्टोरी मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे शामिल है. दूसरे नंबर पर कटहल- द जैक फ्रूट मिस्ट्री है. तीसरे नंबर पर तू झूठी मक्कार, चौथे पर विरुपक्षा, पांचवें नंबर पर द मदर, छठवें नंबर पर शहजादा, सातवें नंबर पर तिरुक्कुरल, आठवें नंबर पर दसारा, नौवें नंबर पर मिशन मजनू और दसवें नंबर पर क्लिफर्ड द बिग रेड डॉग शामिल हैं.

वहीं बात करें नेटफ्लिक्स की इस हफ्ते की टॉप 10 वेब सीरीज की बात करें तो उसमें पहले नंबर पर एक्स किटी है. उसके बाद इंग्लिश वेब सीरीज रानी चार्लोट एक ब्रिजेटन कहानी दूसरे नंबर पर है. तीसरे नंबर पर ब्लैक नाइट को जगह मिली है, तो चौथे नंबर पर वेनसडे वेब सीरीज खूब ट्रेंड हो रही है. पांचवें नंबर पर राणा रायडू तो छठे नंबर पर डॉक्टर चा, सातवें पर द नाइट एजेंट, आठवें नंबर पर द ट्रू ब्यूटी, नौवें पर ऑल ऑफ अस आर डेड और दसवें नंबर पर द गुड बैड मदर शामिल है, जिसे आप स्ट्रीम कर सकते हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Couple Spotting: एयरपोर्ट पर दिखे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा