इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को बताया अपनी दुनिया, ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर बोले- लकी इंसान

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा स्टार कपल में से एक हैं. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के साथ अपनी खास तस्वीरें और वीडियो शेयर कर प्यार जाहिर करते रहते हैं.

इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को बताया अपनी दुनिया, ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर बोले- लकी इंसान

ट्विटर पर फोटो शेयर कर विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को बताया अपनी दुनिया

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा स्टार कपल में से एक हैं. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के साथ अपनी खास तस्वीरें और वीडियो शेयर कर प्यार जाहिर करते रहते हैं. अब एक बार फिर से विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए सोशल मीडिया के जरिए प्यार जाहिर किया है. विराट कोहली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. 

विराट कोहली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अभिनेत्री ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. तस्वीर में अनुष्का शर्मा ने बालों से अपने चेहरे को छुपाया हुआ है. पोज देते हुए वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. अनुष्का शर्मा की इस तस्वीर को शेयर करते हुए विराट कोहली ने इमोजी के जरिए उनके लिए प्यार जताया है. उन्होंने कैप्शन में, 'मेरी' लिखा है. इसके साथ उन्होंने पृथ्वी यानी दुनिया का इमोजी शेयर किया है. 

जिसका मतलब साफ है कि विराट कोहली अनुष्का शर्मा को अपनी दुनिया बता रहे हैं. सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही हैं. अभिनेत्री और विराट कोहली के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने अपने कमेंट में लिखा, 'उफ्फ तेरी अदा.' ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने विराट कोहली की पत्नी की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'लक्की इंसान.' इनके अलावा अन्य फैंस और करीबियों ने भी अनुष्का शर्मा की तस्वीर पर कमेंट किए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और नेहा शर्मा हुईं स्पॉट