अंकल ने इस लड़की के साथ यूं धमाकेदार अंदाज में किया डांस, वीडियो देख दांतों तले दबा लेंगे उंगलियां

उम्र सिर्फ नंबर है इससे ज्यादा कुछ नहीं. जो लोग इस बात को समझ जाते हैं वह भरपूर तरीके से अपनी लाइफ को जीते हैं. यह वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान.

अंकल ने इस लड़की के साथ यूं धमाकेदार अंदाज में किया डांस, वीडियो देख दांतों तले दबा लेंगे उंगलियां

अंकल के धमाकेदार डांस ने मचाया धमाल

नई दिल्ली :

उम्र सिर्फ नंबर है इससे ज्यादा कुछ नहीं. जो लोग इस बात को समझ जाते हैं वह भरपूर तरीके से अपनी लाइफ को जीते हैं. जो उम्र के चक्कर में फंस जाते हैं, वह अपनी जिंदगी के हर पल को मुश्किल बना लेते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक अंकल जबरदस्त अंदाज में डांस कर रहे हैं और उनकी एनर्जी को मैच करना आसान नहीं है. यह अंकल अकेले डांस नहीं कर रहे हैं बल्कि वह एक लड़की के साथ सालसा डांस कर रहे हैं.

अंकल किसी भी मायने में इस लड़की से कम नहीं हैं. वह उसके साथ कदम से कदम तो मिला ही रहे हैं, साथ ही उसे उठाकर पूरा घुमा भी देते हैं. इस तरह की कमाल की एनर्जी और शानदार डांस देखकर हर कोई उनका फैन हो गया है. यही नहीं, जिस हॉल में वह डांस कर रहे हैं, वहां भी लोग लगातार तालियां और शोर मचा रहे हैं. अंकल ने अपने डांस से सबका दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है. 

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यही नहीं, इस वीडियो को लगातार शेयर किया जा रहा है और इस पर जमकर कमेंट भी किए जा रहे हैं. लोग अंकल के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर व्हाइट कलर की आकर्षक ड्रेस में आईं नज़र