विनोद मेहरा के हैंडसम-हंक बेटे रोहन लुक में सुपर मॉडल को भी देते हैं मात, PHOTO देख कर फैंस बोले- वाह, क्या लुक है

विनोद मेहरा के दो बच्चे हैं बेटी सोनिया और बेटे रोहन. उनकी मौत के समय उनकी बेटी सोनिया छोटी थीं और बेटा रोहन अभी जन्में भी नहीं थे. दोनों बच्चों को अपने पापा की तरह ही फिल्मों में इंटरेस्ट था और उन्होंने भी फिल्मों में करियर बनाया.

विनोद मेहरा के हैंडसम-हंक बेटे रोहन लुक में सुपर मॉडल को भी देते हैं मात, PHOTO देख कर फैंस बोले- वाह, क्या लुक है

विनोद मेहरा के हैंडसम-हंक बेटे रोहन लुक में सुपर मॉडल को भी देते हैं मात

नई दिल्ली :

Rekha के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहने वाले एक्टर विनोद मेहरा (Vinod Mehra) बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर थे. हालांकि कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था. सिर्फ 45 साल की उम्र में हार्ट अटैक के कारण विनोद मेहरा का निधन हो गया. विनोद मेहरा के दो बच्चे हैं बेटी सोनिया और बेटे रोहन. उनकी मौत के समय उनकी बेटी सोनिया छोटी थीं और बेटा रोहन अभी जन्में भी नहीं थे. दोनों बच्चों को अपने पापा की तरह ही फिल्मों में इंटरेस्ट था और उन्होंने भी फिल्मों में करियर बनाना चाहा. बेटी सोनिया कुछ फिल्मों के बाद नहीं दिखी तो वहीं बेटा रोहन हाल ही में ZEE5 के 420 IPC  वेब सीरीज में नजर आए थे. मनीष गुप्ता के निर्देशन में बने इस शो में गुल पनाग, विनय पाठक और रणवीर शौरी भी हैं.

 रोहन अपने पापा की तरह ही गुड लुकिंग हैं. अपने पिता दिवंगत विनोद मेहरा के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा बताया था कि उन्हें अपने पिता पर गर्व है. रोहन इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए लगे हुए हैं और उनका कहना है कि "ईमानदारी से कहूं तो मुझे अपने पिता का बेटा होने पर वास्तव में गर्व है. मैंने दूसरों से जो सुना है, वह वास्तव में एक महान व्यक्ति थे. उन्होंने वास्तव में कड़ी मेहनत की और शायद उन्हें वह श्रेय नहीं मिला जिसके वे हकदार थे. वह एक अविश्वसनीय रूप से मेहनती व्यक्ति थे, और मैंने उनके बारे में बहुत कुछ सुना है.

हालांकि मैं अपनी मेहनत से करियर बना रहा हूं. मुझ पर कोई उंगली नहीं उठा रहा था कि तुम विनोद मेहरा के बेटे हो. रोहन मेहरा ने साल 2017 में फिल्म 'बाजार' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में रोहन के साथ सैफ अली खान, चित्रांगदा सिंह और राधिका आप्टे भी लीड रोल में थीं. रोहन कहते हैं कि वह अपने पिता के रास्ते पर चलते हैं. उनके पिता का मानना था कि सबसे पहले अच्छा इंसान बनों.

बता दें कि विनोद मेहरा की मौत के बाद उनकी पत्नी किरण बच्चों के साथ अपने पापा के घर केन्या शिफ्ट हो गई थीं. केन्या में ही उनके दोनों बच्चों ने पढ़ाई पूरी और बाद में फिल्मों में इंटरेस्ट के कारण दोनों यहां आए.

ये भी देखें :

VIDEO:  अभिनेत्री सान्या को लेकर NDTV से बोले राजकुमार राव, 'दोनों दिल्ली से, हमारा सेंस ऑफ ह्यूमर...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com