Vikram Box Office Collection Day 2: कमल हासन का जलवा कायम, दूसरे दिन की इतने कमाई की उड़ जाएंगे होश

कमल हासन की फिल्म विक्रम सिनेमाघरों में छाई हुई है फैन्स फिल्म की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. पहले दिन फिल्म का प्रदर्शन का फफी अच्छा रहा. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने इतने करोड़ का बिजनेस किया है.

Vikram Box Office Collection Day 2: कमल हासन का जलवा कायम, दूसरे दिन की इतने कमाई की उड़ जाएंगे होश

कमल हासन का जलवा कायम

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा के जाने माने सितारे कमल हासन अपनी फिल्म 'विक्रम' को लेकर जमकर वाहवाही लूट रहे हैं. फिल्म सिनेमाघरों में 3 जून को रिलीज हुई है. इस फिल्म के साथ ही अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' अदिवी शेष की 'मेजर' भी रिलीज हुई है. वहीं कमल हासन की फिल्म विक्रम की बात करें तो यह फिल्म एक्शन थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म में कमल हासन अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. खास बात तो यह है कि कमल हासन ने पर्दे पर चार साल बाद वापसी की है और आते बॉक्स ऑफिस पर छा गए हैं. 

पहले दिन ही कमल हासन की विक्रम ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. फिल्म को लेकर लोगों में कितना क्रेज है यह चारों तरफ देखा जा सकता है. बता दें की पहले दिन फिल्म ने 32.05 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 27 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. वहीं फिल्म के टोटल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 59.05 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. 

आपको बता दें की तमिलनाडु में 19.50 करोड़ रुपये, केरल में 4 करोड़ रुपये, आंध्र प्रदेश में  करोड़ रुपये, कर्नाटक में 4 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. बता दें की फिल्म वर्ल्ड वाइड अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ने रिलीज होने से पहले भी शानदार कमाई की थी. फिल्म की  प्री बुकिंग ही 12 करोड़ रुपये से ज्यादा की थी. वहीं फिल्म आनलाइन भी शानदार प्रदर्शन कर रही है. फिल्म को लेकर लोगों में क्रेज साफ देखा जा सकता है. फैन्स लगातार ट्विट पर फिल्म की तारीफ कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:सारा अली खान ने प्रसिद्ध गायक केके के निधन पर शोक व्यक्त किया