विजय सेतुपति पर पीछे से अचानक शख्स ने कर दिया हमला, बेंगलुरु एयरपोर्ट की है घटना- देखें Video

विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. एक शख्स ने एक्टर पर बेंगलुरु एयरपोर्ट पर अचानक हमला कर दिया.

विजय सेतुपति पर पीछे से अचानक शख्स ने कर दिया हमला, बेंगलुरु एयरपोर्ट की है घटना- देखें Video

विजय सेतुपति पर हुआ हमला

नई दिल्ली:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय एक्टर में से एक विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, एक शख्स ने एक्टर पर बेंगलुरु एयरपोर्ट पर अचानक हमला कर दिया, जिसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया. विजय सेतुपति से संबंधित यह वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक अनजान शख्स ने उनपर अचानक से हमला कर दिया. बाद में एयरपोर्ट सिक्योरिटी स्टाफ ने मामले को संभाला.

विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) पर हुए हमले का वीडियो पत्रकार जनार्धन कौशिक ने ट्वीट किया है. वीडियो में साफ-साफ नजर आ रहा है कि विजय अपनी टीम संग चल रहे होते हैं, तभी पीछे से दौड़ता हुआ शख्स आता है और उनपर हमला कर देता है. विजय सेतुपति अचानक हुए हमले के बाद चौंक जाते हैं. थोड़ी देर बाद वो संभलते हैं. ऐसे में एयरपोर्ट सिक्योरिटी स्टाफ के लोग आते हैं और मामले को संभालते हैं.

विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) के बारे में बताया जा रहा है कि वो बेंगलुरु किसी फिल्म की शूटिंग के लिए आए थे. वायरल हो रहे वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि विजय आखिरी बार 'एनाबेले सेतुपति' और 'मास्टर' में नजर आए थे. विजय सेतुपति ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत छोटी भूमिकाओं से की थी, लेकिन साल 2009 में आई फिल्म 'वेन्निला कबड्डी कुझु' ने उन्हें बड़ा स्टार बना दिया. इस फिल्म के बाद निरंतर उनका ग्राफ ऊपर चढ़ता गया.


यह भी देखें: Mine And Yours Season 2: नए दौर की प्रेम कहानी लाई हैं Kubbra Sait और Sayani Gupta

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com