क्या विजय देवरकोंडा को भी लगी बॉलीवुड की हवा, प्रेस मीट में टेबल पर रखे पांव तो सोशल मीडिया पर मचा बवाल

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मीडिया से बात करते हुए विजय देवेराकोंडा ने अपने पैर ऊपर टेबल पर रख दिए, जिस वजह से उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. हालांकि बाद में इस पर एक्टर ने रिएक्ट भी किया.

क्या विजय देवरकोंडा को भी लगी बॉलीवुड की हवा, प्रेस मीट में टेबल पर रखे पांव तो सोशल मीडिया पर मचा बवाल

विजय देवरकोंडा से नाराज हुए लोग

नई दिल्ली :

विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वे आजकल जगह-जगह घूमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं. दोनों पिछले हफ्ते हैदराबाद में अपनी फिल्म प्रमोट करने पहुंचे थे, लेकिन इस दौरान विजय देवरकोंडा ने कुछ ऐसा कर दिया कि लोग उनकी फिल्म बॉयकाट करने की मांग करने लगे. विजय देवरकोंडा की इस हरकत की वजह से उनकी खूब किरकिरी हुई. 

दरअसल प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मीडिया से बात करते हुए विजय देवरकोंडा ने अपने पैर ऊपर टेबल पर रख दिए, जिस वजह से उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. हालांकि बाद में इस पर एक्टर ने रिएक्ट भी किया. हुआ यूं कि एक जर्नलिस्ट ने विजय से कहा कि जब 'टैक्सीवाला' रिलीज हुई थी तो वे उनसे खुलकर बात करने में सक्षम थे, हालांकि अब ऐसा नहीं है. इस पर विजय ने जर्नलिस्ट को दिलासा देते हुए उन्हें अपने पैर ऊपर करने को कहा और खुद अपने पैर भी ऊपर कर लिए. एक्टर ने कहा, "चलो खुलकर बात करते हैं". यह सुन वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे. इस दौरान की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई और लोग विजय देवरकोंडा को 'घमंडी' बुलाने लगे. इतना ही नहीं, कुछ लोग तो उनकी फिल्म 'लाइगर' को बॉयकाट करने की भी मांग कर रहे हैं.

हालांकि अब इस पूरे मामले पर विजय देवरकोंडा का रिएक्शन आ गया है. एक्टर ने बीते दिनों एक ट्वीट में कहा था, "जो कोई अपनी फील्ड में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा होता है, हमेशा पीठे पीछे उन्हें टारगेट किया जाता है. लेकिन हम लड़ते हैं. और जब आप ईमानदार होते हैं तो खुद और सभी के लिए बेस्ट चाहते हैं. लोगों का प्यार और भगवान का आशीर्वाद आपकी रक्षा करता है". गौरतलब है कि विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म 'लाइगर' 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज की जाएगी.

ट्रोल हुए विजय देवरकोंडा- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com