साउथ के इस सुपरस्टार ने खुलेआम किया ऐलान, मेरी उम्र 25 है, और मैं अब भी वर्जिन हूं...

तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार और हटकर फिल्में करने के लिए पहचाने जाने वाले स्टार विजय देवराकोंडा ने नया तहलका मचा दिया है. 'अर्जुन रेड्डी (अर्जुन रेड्डी)' जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले विजय हमेशा कुछ नया करने में यकीन करते हैं.

साउथ के इस सुपरस्टार ने खुलेआम किया ऐलान, मेरी उम्र 25 है, और मैं अब भी वर्जिन हूं...

विजय देवराकोंडा का फिल्म प्रमोशन का अनोखा अंदाज

खास बातें

  • विजय की 'अर्जुन रेड्डी' का बनेगा हिंदी रीमेक
  • शाहिद कपूर आएंगे नजर
  • 15 अगस्त को रिलीज होगी 'गीता गोविंदम'
नई दिल्ली:

तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार और हटकर फिल्में करने के लिए पहचाने जाने वाले स्टार विजय देवराकोंडा (Vijay devarakonda) ने नया तहलका मचा दिया है. 'अर्जुन रेड्डी (Arjun Reddy)' जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले विजय हमेशा कुछ नया करने में यकीन करते हैं. इसीलिए विजय की नई फिल्म 'गीता गोविंदम' का उन्होंने बहुत ही अनूठे अंदाज में प्रमोशन शुरू किया है. विजय की फिल्म 'गीता गोविंदम (Geetha Govindam)' का नया पोस्टर रिलीज हुआ है, और ये पोस्टर अपने आप में बहुत ही अनोखा है. इस पोस्टर में विजय फिल्म में अपनी को-एक्टर रश्मिका मंदाना के साथ बैठे हैं, और उनकी आंखों में शरारत नजर आ रही है. 
 


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: हे भगवान! दयाबेन के फैन्स के लिए बुरी खबर, खुद बोली ये बात

विजय और रश्मिका के पीछे नजर आ रहा पोस्टर काफी मजेदार है. 'गीता गोविंदम' के इस पोस्टर में लिखा हैः 'मेरी उम्र 25 है, और मैं अब भी वर्जिन हूं मैडम (I’m 25, Still Virgin Madam)'. वाकई ये प्रचार का काफी अनोखा तरीका है. वैसे भी विजय को कुछ अनोखा करने के लिए ही जाना जाता है. हालांकि विजय को रश्मिका से बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिलता, इस पोस्टर में नजर नहीं आ रहा है. 

खेसारी लाल यादव का गाना 'अखियां...' ने मचाया तूफान, 4 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video



Sanju Box Office Collection Day 4: रणबीर कपूर का जलवा बरकरार, चौंकाने वाली कमाई अभी भी जारी

विजय और रश्मिका की 'गीता गोविंदम' को परशुराम डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि बनी वास फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. 'गीता गोविंदम' का म्यूजिक गोपी सुंदर ने दिया है, और फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी. लेकिन दिलचस्प यह है कि विजय की 'अर्जुन रेड्डी' का बॉलीवुड में रीमेक बन रहा है, और विजय के किरदार को शाहिद कपूर निभाएंगे. विजय की 'अर्जुन रेड्डी' साउथ की सुपरहिट फिल्म है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com