Vidyut Jammwal की जैकेट देख फोटोग्राफर बोला 'भाई अच्छी है', एक्टर ने तुरंत ही कर दी गिफ्ट- देखें Video

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) का एक वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह फोटोग्राफर को अपनी जैकेट देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Vidyut Jammwal की जैकेट देख फोटोग्राफर बोला 'भाई अच्छी है', एक्टर ने तुरंत ही कर दी गिफ्ट- देखें Video

विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) ने फोटोग्राफर को गिफ्ट की जैकेट

खास बातें

  • विद्युत जामवाल की जैकेट की फोटोग्राफर ने की तारीफ
  • एक्टर ने उतारकर दिया तोहफा
  • विद्युत जामवाल का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने अपनी फिल्मों और अपने एक्शन सीन से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अंदाज को लेकर भी खूब जाने जाते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह फोटोग्राफर को अपनी जैकेट देते हुए दिखाई दे रहे हैं. विद्युत जामवाल का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे लेकर फैंस भी उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. इस वीडियो में फोटोग्राफर भी विद्युत जामवाल की जैकेट पाकर काफी खुश हो नजर आ रहा है. 

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) को देख फोटोग्राफर वहां पर पहुंच जाता है और पूछता है कि सर कैसे हो आप. ऐसे में एक्टर जवाब देते हैं कि वह ठीक हैं. तभी फोटोग्राफर ने विद्युत जामवाल से कहा कि सर आपकी जैकेट बहुत अच्छी है. फोटोग्राफर की बात सुनकर एक्टर तुरंत ही अपनी जैकेट उतार देते हैं और उसे फोटोग्राफर को गिफ्ट कर देते हैं. तभी फोटोग्राफर ने कहा, 'सर टीशर्ट भी अच्छी है.' इसपर एक्टर ने हंसते हुए कहा, 'टीशर्ट भी अच्छी है...' एक्टर का यह वीडियो उनके फैंस का खूब दिल जीत रहा है. वह जाते-जाते फोटोग्राफर को कहते हैं कि आप अपना काम ऐसे ही जारी रखिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने बॉलीवुड की दुनिया में फिल्म फोर्स से कदम रखा था. इस फिल्म में उन्होंने नेगेटिव किरदार निभाया था, जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड फॉर बेस्ट मेल डेब्यू से भी नवाजा गया था. इसके अलावा उन्होंने साउथ की फिल्मों से लेकर बॉलीवुड की कई फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाया, जिसे फैंस ने भी खूब सराहा. लेकिन सबसे ज्यादा लोकप्रियता उन्हें फिल्म कमांडो से मिली. अंतरराष्ट्रीय स्तर की मीडिया ने उन्हें भारत का ब्रूसली कहना भी शुरू कर दिया. इसके अलावा एक्टर जल्द ही फिल्म द पावर और सनक में भी नजर आएंगे.