Vidya Balan लिपस्टिक उछाल चुटकी में बन गईं सिंपल से ग्लैमरस, वायरल हुआ Video

विद्या बालन (Vidya Balan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शेरनी (Sherni)’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं.

Vidya Balan लिपस्टिक उछाल चुटकी में बन गईं सिंपल से ग्लैमरस, वायरल हुआ Video

विद्या बालन (Vidya Balan) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • विद्या बालन ने शेयर किया वीडियो
  • सिंपल और ग्लैमरस लुक में आईं नजर
  • 'शेरनी' है विद्या की अपकमिंग फिल्म
नई दिल्ली :

विद्या बालन (Vidya Balan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शेरनी (Sherni)' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में फिल्म के टीजर रिलीज के बाद इसका ट्रेलर सामने आया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्मों के अलावा विद्या (Vidya Balan Photo) अपने लुक को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. वे सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें व वीडियो फैन्स संग साझा करती हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका साधारण और ग्लैमरस लुक देखने को मिला है.

विद्या बालन (Vidya Balan Instagram) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, “घर पर बैठे नए मेकअप हैक्स को सीखते हुए”. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विद्या पहले सिंपल बिना मेकअप वाले लुक में होती हैं, इसके बाद उनका मेकअप के साथ ग्लैमरस अवतार देखने को मिलता है. वे लिपस्टिक को उछालते ही स्टाइलिश लुक में आ जाती हैं. विद्या (Vidya Balan Video) की इस वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और हजारों की संख्या में इस पर प्रतिक्रियाएं आई हैं.

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “आपको मेकअप की जरूरत नहीं है. आप जैसी हैं, वैसी ही प्यारी हैं”. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा है, “wow..यह बहुत कूल है. आप अमेजिंग दिख रही हैं”. बात करें विद्या (Vidya Balan Sherni) की फिल्म ‘शेरनी' की तो अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विद्या बालन मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में एक्ट्रेस फॉरेस्ट ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं. विद्या बालन की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com