VIDEO: पूजा हेगड़े ने दुबई में 'जुम्मे की रात' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, सलमान खान भी दिखे साथ

पूजा हेगड़े और सलमान खान इस साल ईद पर रिलीज होने जा रही फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में एक साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के पहले इन दोनों स्टार्स की जोड़ी और उनके बीच की जबरदस्त केमिस्ट्री दर्शकों को दुबई में इस डांस परफॉर्मेंस के दौरान देखने को मिली.

VIDEO: पूजा हेगड़े ने दुबई में 'जुम्मे की रात' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, सलमान खान भी दिखे साथ

पूजा हेगड़े और सलमान खान ने किया डांस

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपने द-बैंग टूर के लिए काफी चर्चा में हैं. इस मेगा इवेंट के लिए सलमान खान के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, दिशा पाटनी, सोनाक्षी सिन्हा और मनीष पॉल भी दुबई गए हुए हैं. दुबई में हुए इस मेगा इवेंट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने भी अपनी डांस का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें सलमान खान भी उनके साथ नजर आ रहे हैं. दोनों ही स्टेज पर जोरदार अंदाज में डांस कर रहे हैं और दर्शकों का भी खूब रिस्पॉन्स मिल रहा है.

पूजा और सलमान ने एक साथ किया डांस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूजा हेगड़े ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक्सपो 2020 दुबई में परफॉर्म करते हुए अपना वीडियो शेयर किया है. सिल्वर कलर की फुल स्लीव क्रॉप टॉप और झिलमिलाती रिप्ड जीन्स पहने पूजा जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं. वहीं इस वीडियो में पूजा ने सलमान के साथ किए डांस की कुछ झलकियां भी शेयर की हैं. येलो कलर के लहंगे में सलमान के साथ पूजा खूबसूरत डांस कर रही हैं. पूजा और सलमान ने इस इवेंट में जुम्मे की रात गाने पर डांस किया. इस ओरिजनल गाने में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडिस नजर आई थीं, हालांकि इस इवेंट के दौरान पूजा हेगड़े के साथ भी सलमान की केमेस्ट्री बेहतरीन नजर आई.

इस साल ईद में रिलीज हो रही है पूजा सलमान की फिल्म
पूजा हेगड़े और सलमान खान इस साल ईद पर रिलीज होने जा रही फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में एक साथ नजर आने वाले हैं. वहीं इस फिल्म के पहले इन दोनों स्टार्स की जोड़ी और उनके बीच की जबरदस्त केमिस्ट्री दर्शकों को दुबई में इस डांस परफॉर्मेंस के दौरान देखने को मिली. पूजा के इस डांस वीडियो पर फैंस जमकर लाइक्स बरसा रहे हैं. फैंस पूजा के लुक्स और उनके डांस की तारीफ करते हुए ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. फैंस कमेंट करते हुए ब्यूटीफुल और फैबुलस लिख कर पूजा की तारीफ कर रहे हैं.