3 शादियां 4 बच्चे, डिप्रेशन में भाई की बंदूक से की आत्महत्या की कोशिश, किसान बानना चाहता था बन गया सुपरस्टार, पहचाना क्या?

फोटो में दिख रहा ये लड़का आज बड़ा स्टार है. हालांकि ये अपने करियर में जितना हिट है, इनकी लाइफ उतनी हिट नहीं रही. एक टाइम ऐसा भी था जब ये सुसाइड करना चाहता था. आपने इन्हें पहचाना?

3 शादियां 4 बच्चे, डिप्रेशन में भाई की बंदूक से की आत्महत्या की कोशिश, किसान बानना चाहता था बन गया सुपरस्टार, पहचाना क्या?

आज सुपरस्टार बन गया है फोटो में दिख रहा ये बच्चा

नई दिल्ली :

तस्वीर में दिखाई दे रहा ये बच्चा आज की तारीख में पावर स्टार के नाम से जाना जाता है. एक्टिंग में वो करिश्मा है कि जिस फिल्म के साथ नाम जुड़ता है वो हिट हो जाती है. लेकिन हकीकत ये है कि ये बच्चा कभी फिल्मों में आना ही नहीं चाहता था. इत्तेफाक देखिए जिंदगी में जो जो नहीं करना चाहा वो छप्पर फाड़ कर मिलता रहा. जीवनभर शादी नहीं करना चाहते थे तो तीन तीन शादियां हुई. फिल्मों में जाने का कोई इरादा नहीं था. भाभी के समझाने पर फिल्मों में एंट्री ली तो वहां भी सुपर डुपर हिट रहे. क्या आप पहचान सके मासूम सी शक्ल वाले इस बच्चे को जो अब साउथ इंडियन सिनेमा का पावर स्टार बन चुका है.

ये हैं पवन कल्याण जो टॉलीवुड के दमदार सितारे हैं. पवन कल्याण फिल्मों में जितना हिट हैं, अपनी फैमिली लाइफ में हमेशा ही उलझे रहे. पवन कल्याण की पहली शादी नंदिनी नाम की महिला से हुई. लेकिन बहुत जल्द दोनों के बीच दरार आ गई. इस बीच पवन कल्याण बिना शादी के रेणु देसाई नाम की मॉडल के साथ लिव इन में रहने लगे. लंबे विवाद और भारी भरकम रकम अदा कर पवन कल्याण को पहली पत्नी से तलाक मिला. दूसरी पत्नी से रिश्ता भी लंबा नहीं चला और उनसे भी तलाक हो गया. इस तलाक के बाद पवन कल्याण ने रूसी मॉडल अन्ना लेजनेवा से शादी की. बाद की दोनों शादियों से पवन कल्याण के दो-दो बच्चे हैं.

पवन कल्याण का ताल्लुक बड़े फिल्मी परिवार से है. वो सुपरस्टार चिरंजीवी के भाई हैं. लेकिन खुद फिल्मों में नहीं आना चाहते थे. उनकी ख्वाहिश खेती किसानी करने की थी. अपनी भाभी की रिक्वेस्ट पर उन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू किया और फिर पलट कर नहीं देखा. पवन कल्याण का एक दौर ऐसा भी रहा जब अपने भाई की लाइसेंस वाली पिस्टल से उन्होंने अपनी जान लेने की भी कोशिश कर डाली थी. उस वक्त परिवार ने उन्हें बचा लिया. इसके बाद पवन कल्याण जीवन में आगे बढ़ते रहे और सुपरस्टार और फिर राजनेता भी बने.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com