गुलजार को देखते ही 'गुलजार' हुए विक्की कौशल तो फराह खान का यूं आया कमेंट

फिल्म के सेट पर पहुंचे गुलजार साहब को देखकर विक्की कौशल के चेहरे पर भी मुस्कान खिल गई. दोनों ने कितने खुशनुमा पल साझा किए होंगे इसका अंदाजा इस तस्वीर को देखकर ही लगाया जा सकता है. हालांकि विक्की कौशल इस तस्वीर को शेयर करते हुए कोई कैप्शन नहीं दे पाए.

गुलजार को देखते ही 'गुलजार' हुए विक्की कौशल तो फराह खान का यूं आया कमेंट

गुलजार साहब से मिले विक्की कौशल शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली:

गुलजार साहब जैसे दिग्गज गीतकार से किसी का सामना हो जाए तो शब्द खत्म हो ही जाते हैं. वैसे भी शब्दों के जादुगर और हर अल्फाज के साथ दिल में उतर जाने वाले गुलजार साहब के सामने बोलने की कौन हिम्मत कर सकता है. इसलिए तो जज्बात जाहिर करने का काम एक मुस्कान ही कर देती है. कुछ ऐसा ही हाल हुआ एक्टर विक्की कौशल का. जो एक फिल्म की शूटिंग के दौरान गुलजार साहब से रूबरू हुए. इस मुलाकात के दौरान विक्की कौशल का जो रिएक्शन था वो देखने लायक था. खुद विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर इस मुलाकात की तस्वीर शेयर की है.

निःशब्द हुए विक्की कौशल

इन दिनों विक्की कौशल मेघना गुलजार की अपकमिंग फिल्म 'सैम बहादुर' की शूटिंग में व्यस्त हैं. मेघना गुलजार दिग्गज राइटर गुलजार की बेटी हैं. जिनके सेट पर गुलजार का पहुंचना हैरानी की बात नहीं. लेकिन जब गुलजार साहब खुद जिसके सामने हो तो उसे कैसी हैरानी भरी खुशी हो सकती है ये विक्की कौशल को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है. फिल्म के सेट पर पहुंचे गुलजार साहब को देखकर विक्की कौशल के चेहरे पर भी मुस्कान खिल गई. दोनों ने कितने खुशनुमा पल साझा किए होंगे इसका अंदाजा इस तस्वीर को देखकर ही लगाया जा सकता है. हालांकि विक्की कौशल इस तस्वीर को शेयर करते हुए कोई कैप्शन नहीं दे पाए. शायद इस मुलाकात के बाद खुद विक्की कौशल के शब्द कम पड़ गए. इसलिए सिर्फ हार्ट का इमोजी बनाकर ही काम चला लिया. वैसे भी गुलजार साहब की शान में शायद विक्की कौशल सही शब्द भी कहां चुन पाते.  

सेलिब्रेटीज ने किया लाइक

विक्की कौशल की इस पोस्ट को सेलिब्रेटीज भी धड़ाधड़ लाइक कर रहे हैं. अमृता खानविलकर, राजकुमार राव, जोया अख्तर, विक्की कौशल की कोस्टार तृप्ति डिमरी, श्लोका शर्मा जैसे लोगों ने इस पोस्ट पर कमेंट भी किया है. वहीं फिल्ममेकर फराह खान ने भी तस्वीर और इमोशन की जमकर तारीफ की है. खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट पर चाल लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके थे.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: आर माधवन फिल्‍म 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्‍ट' के प्रमोशन में जुटे, पैपराजी को एयरपोर्ट पर दिए पोज