लो जी हो गया कंफर्म ! रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में आ गया एक और एक्टर, कैटरीना कैफ से है ताल्लुक, जान लें नाम

'सिंघम अगेन' स्टारकास्ट को लेकर भी कई बातें कही जा रही है. अब खबर है कि रोहित शेट्टी की इस फिल्म 'सिंघम अगेन'में बॉलीवुड के एक और एक्टर की एंट्री हो गई है. इसके साथ ही स्टारकास्ट की लिस्ट और भी लंबी हो गई है.

लो जी हो गया कंफर्म ! रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में आ गया एक और एक्टर, कैटरीना कैफ से है ताल्लुक, जान लें नाम

रोहित शेट्टी ने कर दिया कंफर्म ! 'सिंघम अगेन' में दिखेगा ये नया एक्टर

नई दिल्ली:

एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी 'सिंघम' और 'सिंघम रिटर्न्स' के बाद अब तीसरा पार्ट 'सिंघम अगेन' लेकर आ रहे हैं. पिछली दोनों फिल्मों के हिट होने के बाद यह फिल्म लगातार सुर्खियों में है. कभी फिल्म की शूटिंग तो कभी रिलीज की चर्चाएं चल रही हैं. 'सिंघम अगेन' स्टार कास्ट को लेकर भी कई बातें कही जा रही है. अब खबर मिल रही है कि रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' की स्टारकास्ट और लंबी हो गई है. इसमें बॉलीवुड के एक और एक्टर की एंट्री होने जा रही है. तो चलिए जानते हैं अजय देवगन स्टारर इस फिल्म में कौन सा नया चेहरा देखने को मिलेगा.

'सिंघम अगेन' में नजर आएगा एक और एक्टर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित शेट्टी ने कंफर्म कर दिया है कि फिल्म 'सिंघम अगेन' में बिल्कुल नई पुलिस टीम देखने को मिल सकती है. एक्टर विक्की कौशल को फिल्म में कॉप के तौर लेने के लिए रोहित शेट्टी प्लानिंग कर रहे हैं. कुछ समय से इसको लेकर बातचीत भी चल रही है. रोहित शेट्टी भी फिल्म में विक्की कौशल के प्रॉपर कैरेक्टर के लिए पूरी तरह काम कर रहे हैं. उनका कॉप रणवीर सिंह से काफी अलग होगा.

विक्की कौशल की एंट्री से एंटरटेनमेंट का तड़का

रिपोर्ट के अनुसार, पिछले तीन साल से विक्की कौशल और रोहित शेट्टी के बीच इस फिल्म को लेकर बातचीत चल रही है. कहा जा रहा है कि इस साल 'सिंघम अगेन' में दोनों एक साथ काम करने वाले हैं. विक्की कौशल को लेकर रोहित शेट्टी स्क्रिप्ट को बेहतर बनाने में जुटे हुए हैं. जैसे ही स्क्रिप्ट फाइनल होगी, ऑफिशियल पेपरवर्क भी कंप्लीट हो जाएगा.'सिंघम अगेन' में काम को लेकर विक्की कौशल भी काफी एक्साइटेड हैं.

'सिंघम अगेन' स्टार कास्ट

बता दें कि रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनने वाली 'सिंघम अगेन' में विक्की कौशल की एंट्री के बाद स्टारकास्ट और भी लंबी हो गई है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म की स्टारकास्ट में अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और अब विक्की कौशल का नाम है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Cannes Exclusive: क्राकडायल नेकलेस पर बोलीं उर्वशी रौतेला - "इसके पीछे काफी लंबा इतिहास"