पहाड़ों की खूबसूरत वादियों में पहुंचते ही पत्नी कैटरीना के लिए फोटोग्राफर बने विक्की कौशल, क्लिक की एक्ट्रेस की ये खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जल्द अपनी शादी की सालगिरह मानने वाले हैं. बॉलीवुड के इस स्टार कपल ने पिछले साल एक-दूसरे संग सात फेरे लिए थे.

पहाड़ों की खूबसूरत वादियों में पहुंचते ही पत्नी कैटरीना के लिए फोटोग्राफर बने विक्की कौशल, क्लिक की एक्ट्रेस की ये खूबसूरत तस्वीरें

पहाड़ों की खूबसूरत वादियों में पहुंचते ही पत्नी कैटरीना के लिए फोटोग्राफर बने विक्की कौशल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जल्द अपनी शादी की सालगिरह मानने वाले हैं. बॉलीवुड के इस स्टार कपल ने पिछले साल एक-दूसरे संग सात फेरे लिए थे. अपनी शादी की सालगिरह से पहले विक्की कौशल और कैटरीना कैफ पहाड़ी जगह पर समय बिता रहे हैं. इस बात की जानकारी कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस और पति विक्की कौशल के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

कैटरीना कैफ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह व्हाइट कलर के स्वेटर में दिखाई दे रही हैं, जिस पर रेड और येलो कलर के फूल बने हुए हैं. अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए कैटरीना कैफ ने अपने बालों को भी खोला हुआ है. तस्वीर में पहाड़ों की खूबसूरत वादियां नजर आ रही हैं. खास बात यह है कि कैटरीना कैफ की इन तस्वीरों उनके पति विक्की कौशल ने क्लिक किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने तस्वीर के कैप्शन में दी है. सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. अभिनेत्री और विक्की कौशल के फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात करें कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की तो बीते दिनों वह अपनी फिल्म फोन बूथ को लेकर सुर्खियों में थी. इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य भूमिका में थे. 

Featured Video Of The Day

कियारा अडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में शामिल होने जैसलमेर पहुंचे ईशा अंबानी-आनंद पीरामल