अपने जुहू वाले घर में शिफ्ट हुए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, पूजा में शामिल हुए पेरेंट्स...देखें Video

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल जुहू वाले अपने नए घर में शिफ्ट हो गए हैं. आज रविवार की सुबह घर की पूजा भी हुई है.

अपने जुहू वाले घर में शिफ्ट हुए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, पूजा में शामिल हुए पेरेंट्स...देखें Video

अपने नए घर में शिफ्ट हुए कैटरीना-विक्की

नई दिल्ली :

कैटरीना कैफ, जिनकी हाल ही में विक्की कौशल से शादी हुई है, बताया जा रहा है कि दोनों अपने नए घर में शिफ्ट हो गए हैं. रविवार की सुबह दोनों अपने जुहू वाले घर में पहुंचे. विक्की कौशल के पिता शाम कौशल और मां वीणा कौशल भी विक्की और कैटरीना की बिल्डिंग के बाहर देखे गए. सोशल मीडिया में पैपराजी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में विक्की और कैटरीना की कार बिल्डिंग कंपलेक्स में प्रवेश करती हुई दिख रही है. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि बीती रात कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने नए घर में आ गए और सुबह 8 बजे इनके नए घर की पूजा हुई है. क्लोज फैमिली फ्रेंड्स भी इसमें शामिल हुए हैं.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने उसी बिल्डिंग में नया घर लिया है, जहां पर कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली रह रहे हैं. इससे पहले विक्की और कैटरीना को बधाई देते हुए अनुष्का शर्मा ने यह मजाक किया था कि आप दोनों ब्यूटीफुल लोगों को बधाई. आप दोनों को जिंदगीभर एक दूसरे का साथ, प्यार और समझ नसीब हो. मैं खुश हूं कि फाइनली आपकी शादी हो गई है और बहुत ही जल्द आपके अपने नए घर में प्रवेश करने के बाद हमें कंस्ट्रक्शन की आवाज और नहीं सुननी पड़ेगी.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद हाल ही में शादी रचा ली है. दोनों ने अपने रिश्ते को मीडिया से दूर रखा था. उनके तीन दिनों के शादी समारोह को भी काफी प्राइवेट रखने की कोशिश की गई थी. आखिरकार दोनों ने अपने रिश्ते को आधिकारिक कर दिया. उन्होंने लिखा कि हमारे दिल में उन सभी चीजों के लिए सिर्फ प्यार और सम्मान है, जो हमें इस पल तक लेकर आई है. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है, क्योंकि हम साथ में अपनी नई यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं.

ये भी देखें: Bigg Boss : क्या टूट जाएगा करण कुंद्रा और तेजस्वी का रिश्ता?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com