वरुण धवन ने नर्स के लुक में शेयर किया फोटो तो लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स, पढ़कर लोट- पोट हो जाएंगे आप  

वरुण ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह एक महिला नर्स के कपड़े पहने दिख रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'कौन ज्यादा सुंदर है.

वरुण धवन ने नर्स के लुक में शेयर किया फोटो तो लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स, पढ़कर लोट- पोट हो जाएंगे आप   

नर्स के लुक में वरुण

नई दिल्ली :

वरुण धवन ने 2020 में आई अपनी फिल्म कुली नंबर 1 की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म में सारा उनकी को स्टार थीं. इस फोटो में वरुण एक महिला नर्स के कपड़े पहने दिख रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'कौन ज्यादा सुंदर है. उस समय तक मुझे एक चूजे की तरह कपड़े पहनने पड़ते थे. मेरे इस लुक से सारा अली खान सुपर इंप्रेस हुई थीं.' इस पर इंडस्ट्री के कई सारे स्टार्स ने कमेंट किए हैं. 

वरुण धवन के इस लुक को देखकर लोगों की हंसी नहीं रूक रही. कई स्टार्स ने इस पर कमेंट किया है. सारा अली खान ने इस पर फायर इमोजी के साथ लिखा है, "यह बहुत बहुत हॉट था." मनीष पॉल ने लिखा है, "मुझे मोजे बहुत पसंद हैं... आप बहुत SOCKSY दिख रहे हैं." वहीं एबीसीडी 2 के उनके को- एक्टर राघव जुयाल ने लिखा, "भाई मैं बीमार हूं कृपया मेरा ख्याल रखें." डिनो मोरिया, सामंथा रूथ प्रभु, मोहित मारवाह और शोभिता धूलिपाला जैसे अन्य लोगों ने भी पोस्ट पर मजेदार कमेंट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि डेविड धवन की करिश्मा कपूर और गोविंदा स्टारर कुली नंबर 1 उनके हिट फिल्मों में से एक थी. वरुण धवन की फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म की रीमेक थी, जिसे 1995 में रिलीज किया गया था. वरुण फिल्म में गोविंदा की जगह लीड रोल में थे. 2020 आई इस फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, शिखा तलसानिया और जावेद जाफरी नजर आए थे.