Varun Dhawan के करीबी ड्राइवर मनोज साहू का हार्ट अटैक से निधन, अस्पताल के बाहर मायूस दिखे एक्टर

बॉलीवुड एक्टर Varun Dhawan के लिए आज का दिन कुछ अच्छा नहीं रहा. आज उनके 15 सालों से गाड़ी चला रहे ड्राइवर मनोज साहू का निधन हो गया.

Varun Dhawan के करीबी ड्राइवर मनोज साहू का हार्ट अटैक से निधन, अस्पताल के बाहर मायूस दिखे एक्टर

वरुण धवन के ड्राइवर का हुआ निधन

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर Varun Dhawan के लिए आज का दिन कुछ अच्छा नहीं रहा. आज उनके 15 सालों से गाड़ी चला रहे ड्राइवर मनोज साहू का निधन हो गया. मनोज साहू का निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ. हालांकि आनन-फानन में मनोज को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. दरअसल अस्पताल पहुंचकर मनोज को एक और दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उनकी मौत हो गई. इस खबर के सामने आने के बाद वरुण के फैन्स भी दुखी हैं.

बता दें, आज सुबह मनोज वरुण को ऐड शूट के लिए महबूब स्टूडियो लेकर गए थे. मनोज को अचानक सीने में दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद खुद वरुण बाकी क्रू के साथ उन्हें पास के ही लीलावती अस्पताल ले गए. लीलावती अस्पताल के डॉक्टर ने खबर की पुष्टि की और बताया कि मनोज साहू को दिल का दौरा पड़ा था. मनोज को अस्पताल में दूसरी बार दिल का दौरा पड़ा और उन्हें बचाया नहीं जा सका. मनोज के निधन से Varun Dhawan भी काफी दुखी हैं. वरुण की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें वे लीलावती अस्पताल के बाहर देखे जा सकते हैं.

ejrj13o8

6b45l8k

8lf8j3ho

इस घटना से वरुण के पिता डेविड धवन भी दुखी हैं और उन्होंने मनोज की फैमिली का ध्यान रखने का वादा किया है. बता दें, वरुण से पहले मनोज साहू उनके पिता के ही ड्राइवर थे. मनोज अपनी पत्नी और दो बच्चों को पीछे छोड़ गए हैं, जिसका जिम्मा अब धवन परिवार ने लिया है. आखिरी बार Varun Dhawan को सारा अली खान के साथ फिल्म ‘कुली नंबर 1' में देखा गया था.

ये भी देखें: बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा कैजुअल लुक में आए नजर, जिम के बाहरस्‍पॉट हुए सूरज पंचोली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com